शांति धारीवाल ने अपने मर्दों वाले बयान पर मांगी माफी, सफाई देते हुए बताई ये वजह
Advertisement

शांति धारीवाल ने अपने मर्दों वाले बयान पर मांगी माफी, सफाई देते हुए बताई ये वजह

संसदीय कार्यमंत्री शांति धारीवाल ने सदन में कल दिए अपने बयान पर मांगी माफी है. सदन में कल अपने बयान को लेकर मंत्री शांति धारीवाल ने आज सफ़ाई दी है. धारीवाल ने अपने बयान को लेकर माफ़ी मांगी है.

शांति धारीवाल

Jaipur: संसदीय कार्यमंत्री शांति धारीवाल ने सदन में कल दिए अपने बयान पर मांगी माफी है. सदन में कल अपने बयान को लेकर मंत्री शांति धारीवाल ने आज सफ़ाई दी है. धारीवाल ने अपने बयान को लेकर माफ़ी मांगी है. उन्होंने कहा कि सदन में भी अपने बयान के लिए माफ़ी मांगूंगा.मैं राजस्थान में बढ़ते दुष्कर्म के मामलों के मर्ज़ की कर रहा था. गलती से मुंह से निकल गया था मर्द शब्द. मैंने हमेशा राजस्थान में महिला सशक्तिकरण की बात कही है.महिलाओं को आगे बढ़ाने के लिए हमेशा मैंने प्रयास किए हैं. 

यह भी पढ़ें- रेप पर धारीवाल बोले राजस्थान मर्दों का प्रदेश रहा है यार, बीजेपी ने कहा- पूरा देश शर्मसार

शांति धारीवाल ने अपने मर्दों वाले बयान पर मांगी माफी मांगते हुए कहा कि स्लिप ऑफ टंग हो गया था. धारीवाल ने आगे कहा कि कल मेरे मुंह से कुछ शब्द गलत निकल गए थे. मेरे मुंह से निकले शब्द स्लिप ऑफ टंग थे.अगर इससे किसी को ठेस पहुंची है तो मैं माफी मांगता हूं. सदन में इस बीच बीजेपी की नारेबाजी जारी है. सदन के वेल में बीजेपी विधायकों ने आकर नारेबाजी की.

यह भी पढ़ें- Russia Ukraine War: संवेदनशीलता की मिशाल, यूक्रेन से पालतू बिल्ली को लाए सीकर के छात्र वतन वापस

हम आपको बता दें कि मंत्री शांतिलाल धारीवाल ने विधानसभा में दुष्कर्म के मामले में प्रदेश को एक नंबर पर बताते हुए कहा था कि राजस्थान मर्दों का प्रदेश है. इस बयान को लेकर बीजेपी ने कड़े शब्दों में निंदा की है. अब शांति धारीवाल ने अपने दिए हुए बयान पर माफी मांग ली है, इसको लेकर बीजेपी की नारेबाजी लगातार जारी है. स्पीकर ने विपक्ष के रवेये पर नाराजगी जताई है. स्पीकर ने कहा कि मंत्री ने माफी मांग ली है. माफी मांगने के बाद भी आपनाहीन मानेंगे क्या? स्पीकर ने आगे कहा कि मैं सदन को बाधित नहीं होने दूंगा. हंगामें के बीच ही स्पीकर ने मंत्रियों से सवालों के जवाब भी दिलवाए. 

Trending news