जयपुर में दुकानदार करता था ये गलत काम, पुलिस ने छापा मारकर किया पर्दाफाश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1210921

जयपुर में दुकानदार करता था ये गलत काम, पुलिस ने छापा मारकर किया पर्दाफाश

जयपुर में नकली एशियन पेंट के गोदाम पर छापा मारकर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया, जिसे आज कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है.

पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया

Jaipur: जयपुर में नकली एशियन पेंट के गोदाम पर छापा मारकर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया, जिसे आज कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से नकली एशियन पेंट की कुल 30 बाल्टियां जब्त की है.

मुहाना थानाप्रभारी लाखन सिंह खटाना ने बताया कि दिल्ली के एशियन पेंट्स के अधिकृत प्रतिनिधी ने मुहाना थाने में शिकायत दी थी कि इलाके में नकली एशियन पेंट बेचा जा रहा है. सूचना के बाद मुहाना पुलिस ने सोमवार को डिग्गी रोड पर स्थित कुनाल पेंट्स पर जांच की. जांच के दौरान पुलिस को मौके पर 30 बाल्टियां नकली एशियन पेंट की मिली.

पूछताछ में आरोपी ने एशियन कंपनी का नकली पेंट को असली बताकर बेचना बताया. साल 2019 से नकली पेंट को बेचकर लोगों और एशियन कंपनी के साथ धोखाधड़ी कर रहा था. पुलिस ने जांच के बाद आरोपी मुकेश लुहार को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी से की गयी पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि आरोपी साल 2019 से एशियन कंपनी का नकली पेंट को असली बताकर बेच रहा था. पुलिस ने कोर्ट के आदेश के बाद आरोपी को जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें- आपकी ये बुरी आदतें बना सकती हैं कंगाल, नियमित रूप से रखें इन बातों का ध्यान 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news