Shukra Gochar 2023: शुक्र गोचर से मेष, कर्क, वृश्चिक और मीन राशि के जातकों के खुलेंगे भाग्य
Advertisement

Shukra Gochar 2023: शुक्र गोचर से मेष, कर्क, वृश्चिक और मीन राशि के जातकों के खुलेंगे भाग्य

Shukra Gochar 2023: धन और समृद्धि का ग्रह शुक्र है. शुक्र तत्काल ही कर्क राशि में प्रवेश करेगा. यह राशि 7 जुलाई तक जारी रहेगी. इस समय शुक्र मेष (Aries), कर्क (Cancer), वृश्चिक (Scorpio) और मीन (Pisces) राशियों को समृद्ध बनाएगा. 

 

Shukra Gochar 2023: शुक्र गोचर से मेष, कर्क, वृश्चिक और मीन राशि के जातकों के खुलेंगे भाग्य

Shukra Gochar 2023: ज्योतिष के अनुसार सम्पत्ति, आकर्ष और सौंदर्य इत्यादि ये सब शुक्र के घटक हैं. जन्मकुंडली में शुक्र शुभस्थान पर होने पर व्यक्ति के जीवन में सम्पत्ति और ऐश्वर्य में बढ़ोतरी होती है.

मई 30 को शुक्र कर्क राशि में संक्रमित होगा. चंद्रमा के कर्क राशि में शुक्र के संक्रमण से 12 राशि वालों के जीवन में बड़ा स्वाधीनता आएगी.शुक्र 7 जुलाई तक कर्क राशि में रहेगा. इस समय 4 राशि वालों को शुक्र की महत्वपूर्ण कृपा मिलेगी. इन लोगों को सम्पत्ति और संतोष प्राप्त होगा.

मेष राशि (Aries): शुक्र का संक्रमण मेष राशि वालों के लिए बहुत सारे लाभ प्रदान करेगा. ऐसे लोगों के लिए नौकरी-व्यापार क्षेत्र में प्रगति होगी.आय बढ़ेगी, धन प्राप्ति होगी.परिवार के संबंधों में आपका सहयोग बढ़ेगा. कुछ नई परियोजनाओं में आपकी रुचि बढ़ेगी. जीवन में सम्पत्ति, धन और संतोष बढ़ेंगे.

कर्क (Cancer): कर्क राशि में शुक्र के प्रवेश से इस राशि के लोगों को सम्पत्ति मिलेगी. वित्तीय समस्याओं से आपको आश्वासन मिलेगा.धन की प्राप्ति होगी. व्यक्तित्व का आकर्षण बढ़ेगा. आपकी सौंदर्य में आपकी ध्यान रखेगा. आपके लिए कपड़े, आभूषण, साधने इत्यादि खरीदने का समय होगा. कारोबार और व्यापार में अच्छी प्रगति होगी.

वृश्चिक (Scorpio): वृश्चिक राशि में शुक्र के संक्रमण से आपको विभिन्न प्रकार के लाभ मिलेंगे. आपके स्वभाव में अद्भुत बदलाव देखे जाएंगे. आपके मतानुसार कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी.आपके लिए एक धार्मिक यात्रा का समय होगा.आप नए लोगों के साथ जुड़कर जीवन का बेहतरीन नियमानुसार चलाएंगे.

मीन राशि (Pisces): शुक्र की ग्रहण के समय मीन राशि के जातकों को प्यार भरा जीवन मिलेगा. आपके पास अच्छा समय खर्च करने के लिए संभावनाएं होंगी. आपके भविष्य के सपनों के बारे में दो लोगों के साथ चर्चा होगी. आपको आपके बच्चों के साथ जुड़े खुशीदायक विवरण मिलेंगे. आपके लिए एक नया घर-कार या कुछ अच्छी चीज़ें खरीदने का मौका हो सकता है. एक नई नौकरी की संभावना भी हो सकती है. आपका व्यापार विस्तृत करने और अच्छी लाभ कमाने की क्षमता होगी.

ये भी पढ़ें-  हाइपरटेंशन से होती है दिल से जुड़ी ये घातक बीमारी, जीवनशैली में बदलाव से बच सकती है जिंदगी

Trending news