बिजली-बिजली गर्ल पलक तिवारी ने मां श्वेता को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, बताया सच
Advertisement

बिजली-बिजली गर्ल पलक तिवारी ने मां श्वेता को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, बताया सच

बिजली-बिजली गर्ल पलक तिवारी इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है. हाल ही में पलक को इब्राहिम अली खान के साथ देखा गया था जिसके बाद से दोनों की अफेयर की खबरें आ रही थी, जिसपर पलक ने आखिरकार जवाब दिया है.

पलक तिवारी

Jaipur: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी हमेशा खबरों में बनी रहती हैं. उनकी बेटी पलक तिवारी भी इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है. हार्डी संधू के सॉन्ग बिजली-बिजली से पलक ने अपना म्यूजिकल डेब्यू किया, गाने को लोगों ने खूब पसंद किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

यह भी पढ़ें-किसान नहीं बेच रहे है समर्थन मूल्य पर अपनी फसल, मंडियों में पसरा सन्नाटा

इब्राहिम अली खान के साथ हुई थीं स्पॉट

सॉन्ग देश ही नहीं विदेशों में भी पसंद किया जा रहा है. वहीं इसके बाद पलक एक्टर वरुण धवन के साथ भी एड शूट में नजर आ चुकी हैं. पलक तेजी से सफलता की ओर बढ़ रही है. इस बीच उन्हें सेलिब्रिटी किड इब्राहिम अली खान के साथ स्पॉट किया गया, जिसके बाद से ही दोनों की डेटिंग की खबरें आ रही थी. बता दें कि इब्राहिम सैफ अली खान और अमिता सिंह के बेटे हैं. सारा अली खान के लाडले भाई इब्राहिम ने अभी तो फिल्मों में कदम नहीं रखा है लेकिन उससे पहले से ही वह मीडिया में छाए हुए हैं.

अफेयर की खबरों पर पलक ने दिया जवाब

वहीं हाल ही में पलक ने सिद्धार्थ कनन को एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने इब्राहिम संग अपने रिश्ते पर खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि वह और इब्राहिम सिर्फ दोस्त हैं और वह कैजुअली डिनर पर गए थे, जहां सिर्फ वह दोनों नहीं बल्कि और भी दोस्त थे लेकिन मीडिया ने इब्राहिम और पलक को साथ कैप्चर कर लिया. जैसे ही पैपराजी ने दोनों को कवर किया, पलक मीडिया से बचती दिखीं. जिसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें मीडिया में आने लगी.

मां श्वेता तिवारी से बचना चाहती थीं पलक

जिसपर पलक ने बताया कि वह पैपराजी के सामने अपना चेहरा इसलिए छिपा रही थीं क्योंकि उन्होंने श्वेता को नहीं बताया था कि वह कहां हैं. पैपराजी को देखकर पलक ने कहा कि मैंने सोचा ओह नो अब मेरी मां मुझे देख लेंगी, मैं सिर्फ अपनी मां श्वेता से बचना चाहती थी और किसी से नहीं.'

Trending news