Sikar News:'ट्रेन' की रफ्तार में ई रिक्शा लेकर भागा सिलेंडर चोर,पीछा कर रहे युवक को कई मील तक घसीटा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2127337

Sikar News:'ट्रेन' की रफ्तार में ई रिक्शा लेकर भागा सिलेंडर चोर,पीछा कर रहे युवक को कई मील तक घसीटा

Sikar news:राजस्थान के सीकर शहर के दो नंबर डिस्पेंसरी के पास आज दिनदहाड़े सिलेंडर चोरी का मामला सामने आया है.युवक पुरुषोत्तम भी काफी दूरी तक ई-रिक्शा से घसीटते हुए चला गया. काफी दूर घसीटने के बाद युवक ने अपने को बचाने के लिए ई रिक्शा को छोड़ दिया. 

सिलेंडर चोरी की वारदात

Sikar news:राजस्थान के सीकर शहर के दो नंबर डिस्पेंसरी के पास आज दिनदहाड़े सिलेंडर चोरी का मामला सामने आया है. सिलेंडर चोरी की वारदातें पास ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई. ई रिक्शा से आए सिलेंडर चोर ने सिलेंडर चोरी की वारदात की. 

 

वारदात करने के बाद शाम को वापस चोर ई-रिक्शा से वारदात स्थल के आसपास पहुंचा तो स्थानीय एक युवक ने उसे पहचान लिया. युवक ने जब ई रिक्शा चालक चोर को पकड़कर वारदात स्थल दो नंबर डिस्पेंसरी के पास पहुंचा तो ई रिक्शा चालक चोर रिक्शा को तेज गति से भागकर फरार होने लगा. 

इस पर स्थानीय युवक पुरुषोत्तम माथुर ने ई-रिक्शा के पीछे के हिस्से को पकड़ लिया. ई रिक्शा चालक चोर फिर भी रिक्शे को तेज गति से दौडाता रहा. तो वही ई रिक्शा चोर को पकड़ने का प्रयास करने वाला युवक पुरुषोत्तम भी काफी दूरी तक ई-रिक्शा से घसीटते हुए चला गया. काफी दूर घसीटने के बाद युवक ने अपने को बचाने के लिए ई रिक्शा को छोड़ दिया. 

जिससे युवक को हल्की चोंटे भी आई. घटना का ई रिक्शा के पीछे चल रहे वाहन चालकों ने वीडियो भी बना लिया जो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है. फिलहाल घरेलू गैस सिलेंडर लगाने वाले पीड़ित सुल्तान सिंह ने धर्माणा पुलिस चौकी में ई रिक्शा चालक चोर के खिलाफ सिलेंडर चोरी की रिपोर्ट दी है.

जानकारी के अनुसार आज दो नंबर डिस्पेंसरी के पास घरेलू गैस सिलेंडर लगाने वाले सुल्तान सिंह के करीब 30 सिलेंडर रखे हुए थे. शाम करीब 5 बजे एक ई रिक्शा चालक युवक शाहरुख तगाला अपने ई रिक्शा से आया. 

 

ई रिक्शा चालक चोर कुछ देर सिलेंडर के पास खड़ा रहा. मौका पाकर ई रिक्शा चालक चोर एक सिलेंडर को उठाकर अपने ई रिक्शा में रखकर फरार हो गया.कुछ देर बाद ई रिक्शा चालक चोर वापस उसे इलाके में अपना ई रिक्शा लेकर पहुंचा. जिस पर सीसीटीवी के आधार पर वहां के स्थानीय युवक पुरुषोत्तम माथुर ने सिलेंडर चोरी करने वाले युवक और ई रिक्शा को पहचान लिया. 

 

पुरुषोत्तम ने ई रिक्शा चालक को बहला फुसलाकर दो नंबर डिस्पेंसरी के पास पहुंचा. जब युवक पुरुषोत्तम ई रिक्शा से उतरा तो ई रिक्शा चालक चोर ई रिक्शा को लेकर तेज गति से दौडाते हुए फरार होने लगा. जिस पर युवक पुरुषोत्तम ने ई-रिक्शा के पिछले हिस्से को पकड़ लिया. ई-रिक्शा चालक चोर फिर भी ई-रिक्शा को तेज गति से दौडाता रहा और पुरुषोत्तम ई रिक्शा के पीछे लटका हुआ दो नंबर डिस्पेंसरी से अजमेर स्टैंड तक पहुंचा. 

 

अजमेर स्टैंड पर युवक पुरुषोत्तम ने ई-रिक्शा को छोड़ दिया. जिसके बाद ई रिक्शा चालक चोर शाहरुख तगाला फरार हो गया. हालांकि ई रिक्शा के पीछे लटके युवक पुरुषोत्तम को हल्की चोटें भी आई है. काफी दूरी तक ई-रिक्शा के पीछे युवक के लटके होने का वीडियो पीछे चल रहे वाहन चालकों ने अपने मोबाइल से बना लिया और सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया. 

 

मामले में घरेलू गैस सिलेंडर लगाने वाले सुल्तान सिंह ने धर्माणा पुलिस चौकी में ई रिक्शा चालक चोर के खिलाफ चोरी की रिपोर्ट दी है. ई रिक्शा चालक चोर शाहरुख तगाला सालासर स्थित स्थित दराब के मोहल्ले का रहने वाला बताया जा रहा है. जो आदतन चोर है. फिलहाल पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है.

यह भी पढ़ें:केंद्र सरकार ने नीरज के पवन के खिलाफ मुकदमे के लिए दी मंजूरी, जानिए पूरा मामला

Trending news