संयुक्त किसान मोर्चा का भारत बंद आज, रीट परीक्षार्थियों को नहीं होगी कोई परेशानी

संयुक्त किसान मोर्चा (united kisan morcha) के आह्वान पर सोमवार को संपूर्ण देश में एक दिवसीय बंद किया गया है.

संयुक्त किसान मोर्चा का भारत बंद आज, रीट परीक्षार्थियों को नहीं होगी कोई परेशानी
संयुक्त किसान मोर्चा ने एक दिवसीय भारत बंद किया

Jaipur: संयुक्त किसान मोर्चा (united kisan morcha) के आह्वान पर सोमवार को संपूर्ण देश में एक दिवसीय बंद किया गया है. बंद का असर आज सुबह से ही सीकर में देखने को मिला, जहां मुख्य बाजारों में सभी दुकाने बंद है. सुबह भी व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान नहीं खोलें. इसके साथ ही सड़कों पर ना के बराबर वाहनों की संख्या है और नाके-नाके पर पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है.

यह भी पढ़ें-REET 2021: महा'परीक्षा' हुई संपन्न, सरकार ने ली राहत की सांस

यदि बात करें यातायात कि तो जिला मुख्यालय पर सड़कों पर ना के बराबर वाहन है. सुरक्षा की दृष्टि से प्रशासन के द्वारा नाके नाके पर पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है, वहीं कल राजस्थान में सभी जिलों में रीट परीक्षा का आयोजन हुआ. जिसमें लाखों की संख्या में परीक्षार्थियों ने हिस्सा लिया था. ऐसे में अभी भी कुछ एक परीक्षार्थी ऐसे हैं, जो उचित परिवहन व्यवस्था या फिर अन्य किन्हीं कारणों के चलते अभी तक अपने गंतव्य स्थान तक नहीं पहुंच पाए हैं.

यह भी पढ़ें-REET परीक्षा में रही चाक-चौबंद व्यवस्थाएं, जिला कलक्टर ने जताया आभार

ऐसे परीक्षार्थियों को किसी भी प्रकार की कोई परेशानी नहीं हो, उसके लिए मोर्चे से जुड़े संगठनों के पदाधिकारियों ने 2 दिनों पूर्व ही घोषणा कर दी कि रीट परीक्षा या अन्य किन्हीं परीक्षाओं के परीक्षार्थियों को किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं होने दी जाएगी.

Report- Ashok Singh