REET परीक्षा में रही चाक-चौबंद व्यवस्थाएं, जिला कलक्टर ने जताया आभार

परीक्षा होने से लेकर परीक्षा खत्म होने तक पुलिस और प्रशासन की चाक-चौबंद व्यवस्थाएं रही.

REET परीक्षा में रही चाक-चौबंद व्यवस्थाएं, जिला कलक्टर ने जताया आभार
प्रतीकात्मक तस्वीर

Jaipur: जिले में 592 परीक्षा केंद्रों पर दो पारियों में रीट (REET Exam 2021) की परीक्षा आयोजित हुई है. सुबह परीक्षा होने से लेकर परीक्षा खत्म होने तक पुलिस और प्रशासन की चाक-चौबंद व्यवस्थाएं रही. जिला कलक्टर अन्तर सिंह नेहरा (Antar Singh Nehra) ने सुबह से शाम तक विभिन्न परीक्षा केन्द्रों, कलस्टर और अस्थाई बस स्टैण्डों की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया, सभी स्थानों पर व्यवस्थाएं दुरूस्त रही.

यह भी पढ़े- Chomu: रीट परीक्षा में पकड़े गए 5 मुन्नाभाई, SHO ने कार्रवाई को दिया अंजाम

परिवहन के साधनों की व्यवस्था रही बेहतर 
अभ्यार्थियों को परीक्षा केन्द्र (exam center) पर आने-जाने के लिए परिवहन के साधनों की व्यवस्था भी बेहतर रही. नेहरा ने जयपुर जिले (Jaipur News) में परीक्षा (REET Exam) के शांतिपूर्ण सम्पन्न होने पर जिले के लोगों, अभ्यार्थियों व उनके परिजनों, व्यापार संगठनों, परिवहन विभाग, राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम, ट्रांसपोर्ट संगठनों, स्वयंसेवी संस्थाओं और कानून व व्यवस्था में लगे रहे प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों का आभार जताया.

यह भी पढ़े- रामलाल शर्मा ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना, कहा- रीट परीक्षा पूर्णतया असफल रही है

जिला कलक्टर ने क्या कहा
नेहरा ने कहा कि यह परीक्षा (REET) एक बडी चुनौती थी. इस चुनौती से मुकाबला करने में सभी लोगों ने सक्रिय भागीदारी निभाई. विभिन्न स्थानों से परीक्षा देने आए परीक्षार्थियों और उनके परिजनों की सुखद यात्रा के लिए नेहरा ने शुभकामनाएं भी दी हैं. सभी परीक्षा केन्द्रों पर सुरक्षा व्यवस्था मजबूत रही. अभ्यार्थियों की चैकिंग प्रोपर तरीके से की गई.