Sikar: नगर परिषद द्वारा अधिग्रहित जमीन पर निर्माण कार्य के दौरान गंदा पानी छोड़ने की अफवाह पर हंगामा

Sikar News: सैनी ने बताया कि हम परिषद की जमीन पर चारदीवारी बनाने का विरोध नहीं कर रहे हैं, हम तो केवल यही चाहते हैं कि परिषद द्वारा पास ही स्थित नानी बीहड़ का पानी यहां न निकला जाए.

Sikar: नगर परिषद द्वारा अधिग्रहित जमीन पर निर्माण कार्य के दौरान गंदा पानी छोड़ने की अफवाह पर हंगामा
नगर परिषद द्वारा अधिग्रहित जमीन पर निर्माण कार्य के दौरान गंदा पानी छोड़ने की अफवाह पर हंगामा. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Sikar: सीकर शहर के शिव कॉलोनी स्थित नगर परिषद द्वारा अधिग्रहित जमीन पर चार दिवारी बनाने हेतु परिषद द्वारा कार्य शुरू करवाया गया, जहां नानी बीहड़ का गंदा पानी जमीन पर छोड़ने की झूठी बात पर क्षेत्र के लोग इसका विरोध करने लगे. इसकी सूचना मिलने पर नगर परिषद आयुक्त श्रवण कुमार विश्नोई पुलिस बल सहित मौके पर पहुंचे और लोगों से समझा कर एवं लिखित आश्वासन देकर कार्य शुरू करवाया गया.

ये भी पढ़ें-Bundi: Keshoraipatan में पुलिस-आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई, नष्ट किया 1200 लीटर वाश

 

मामले की जानकारी देते हुए सीकर नगर परिषद आयुक्त श्रवण कुमार विश्नोई ने बताया कि शहर के शिव कॉलोनी में नगर परिषद सीकर द्वारा अधिग्रहित की गई जमीन पर परिषद द्वारा पास में स्थित नानी के बीहड़ के पानी को यहां डालने की झूठी बात पर क्षेत्र के लोग इसका विरोध करने लगे जबकि परिषद द्वारा तो यहां केवल चारदीवारी का किया जा रहा है.

विश्नोई ने कहा कि इसके बाद क्षेत्रवासियों को लिखित आश्वासन देकर एवं समझाकर कार्य शुरू करवाया गया है. वहीं, क्षेत्र के पार्षद दयाशंकर सैनी ने बताया कि कॉलोनी में नगर परिषद द्वारा निर्माण कार्य शुरू किया गया जिसका हमारे कॉलोनी वासियों द्वारा विरोध किया गया. सैनी ने बताया कि हम परिषद की जमीन पर चारदीवारी बनाने का विरोध नहीं कर रहे हैं, हम तो केवल यही चाहते हैं कि परिषद द्वारा पास ही स्थित नानी बीहड़ का पानी यहां न निकला जाए.

ये भी पढ़ें-Karauli News: Action में Hindaun City Police, अवैध हथियारों के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार

 

(इनपुट-अशोक सिंह)