नामांकन रद्द होने पर RU में हंगामा, DSW दफ्तर में दो गुटों के बीच चले जूतम-पैजार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1315543

नामांकन रद्द होने पर RU में हंगामा, DSW दफ्तर में दो गुटों के बीच चले जूतम-पैजार

राजस्थान यूनिवर्सिटी में तीन छात्रों के नामांकन रद्द होने के बाद अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने जमकर हंगामा किया. उपाध्यक्ष पद पर साक्षी शर्मा और महासचिव पद पर अरविंद झाझरा का नामांकन रद्द किया गया है.

नामांकन रद्द होने पर RU में हंगामा, DSW दफ्तर में दो गुटों के बीच चले जूतम-पैजार

जयपुर: राजस्थान यूनिवर्सिटी में तीन छात्रों के नामांकन रद्द होने के बाद अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने जमकर हंगामा किया. उपाध्यक्ष पद पर साक्षी शर्मा और महासचिव पद पर अरविंद झाझरा का नामांकन रद्द किया गया है. इसी को लेकर ABVP ने  डीएसडब्ल्यू कार्यालय में चुनाव अधिकारी को घेरा और जमकर बवाल काटा. कार्यकर्ताओं के उग्र प्रदर्शन को देखते हुए डीएसडब्ल्यू सरीना कालिया ने खुद को कमरे में बंद कर लिया. 

वहीं, यूनिर्विसिटी में दो गुटों के समर्थक आपस में भिड़ गए और चुनाव अधिकारी के दफ़्तर में ही लात घूसे चले. निर्दलीय अध्यक्ष पद पर नीहारिका जोरवाल के समर्थक नरेश मीणा और प्रतापभानु मीणी के बीच जूतम पैजार चले. घटना के बाद राजस्थान विश्वविद्याय में भारी पुलिस बल तैनात किया गया.

यह भी पढ़ें: OBC आरक्षण विसंगति: सूरतगढ़ में 600 अभ्यर्थी कर रहे आंदोलन, MLA का हरीश चौधरी पर आरोप

समय खत्म के बाद भी नामांकन वापसी प्रक्रिया जारी

फिलहाल पुलिस मामला शांत कराने में जुटी हुई है. दरअसल, नामांकन वापसी का समय 2 बजे तक था, लेकिन उसके बाद भी नामांकन वापसी की प्रक्रिया चल रही है. DSW कार्यालय की ओर से नियमों को ताक पर रखकर नामांकन वापसी हो रही है.  

छावनी में तब्दील हुआ राजस्थान विवि

वहीं, महासचिव पद पर रोहिताश्व मीणा का नामांकन भी रद्द किया गया है. इसको लेकर भी विवि में हंगामा हुआ. छात्र नेताओं का बढ़ता हंगामा देखते हुए डीएसडब्ल्यू कार्यालय की व्यवस्थाएं पूरी तरीके से चरमराई गई है. पूरी राजस्थान यूनिवर्सिटी को पुलिस छावनी में तब्दील किया गया है.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news