Swarnim Rajasthan: ज़ी राजस्थान की बड़ी पहल, उद्योगपतियों-व्यापारियों को मंच दे रहा 'स्वर्णिम राजस्थान'
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2474245

Swarnim Rajasthan: ज़ी राजस्थान की बड़ी पहल, उद्योगपतियों-व्यापारियों को मंच दे रहा 'स्वर्णिम राजस्थान'

Swarnim Rajasthan: राजस्थान सरकार प्रदेश में निवेश के लिए राइजिंग राजस्थान समिट का आयोजन करने जा रही है. इसके लिए देश और विदेश में निवेशकों से संवाद किया जा रहा है. इसी दिशा में ZEE Rajasthan भी सामाजिक सरोकार करते हुए उद्योगपति और व्यापारियों को मंच दे रहा है ताकि प्रदेश में निवेश और विकास को लेकर सार्थक चर्चा हो सके. 

Swarnim Rajasthan

Swarnim Rajasthan: प्रदेश की भजनलाल सरकार राजस्थान में निवेश के लिए राइजिंग राजस्थान समिट का आयोजन करने जा रही है. इसके लिए देश और विदेश में निवेशकों से संवाद किया जा रहा है. इसी दिशा में ZEE Rajasthan भी सामाजिक सरोकार करते हुए उद्योगपति और व्यापारियों को मंच दे रहा है ताकि प्रदेश में निवेश और विकास को लेकर सार्थक चर्चा हो सके. 

इसके लिए चैनल की ओर से स्वर्णिम राजस्थान कार्यक्रम की शुरूआत की गई है, जिसका आगाज मंगलवार को राजस्थान के पूर्वी द्वार और मुख्यमंत्री के गृह जिले भरतपुर से किया गया. इस दौरान कार्यक्रम में प्रदेश के गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की. वहीं बयाना विधायक डॉ. ऋतु बनावत और डीग कुम्हेर विधायक शैलेष दिगम्बर सिंह कार्यक्रम के गेस्ट ऑफ ऑनर रहे. कार्यक्रम की शुरूआत लेंप लाइटिंग के साथ की गई. इसके बाद ज़ी राजस्थान और ज़ी 24 घंटा के चैनल हेड आशीष दवे की ओर से स्वागत संबोधन दिया गया.

यह भी पढे़ं- Rajasthan Weather Update: राजस्थान में इस बार ठंड तोड़ेगी बीते सालों का रिकॉर्ड, जानें आज का मौसम का हाल

आशीष दवे ने अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि ज़ी राजस्थान इस कार्यक्रम के जरिए प्रदेश के निवेशकों को मंच प्रदान कर रहा है ताकि प्रशासन और जन सहभागिता से हर जिले की तस्वीर बदली जा सके. इस दौरान कार्यक्रम में उद्योगपति और व्यापारियों ने प्रदेश में निवेश के लिए अपने विचार साझा किए. इसी के साथ ही कार्यक्रम में उत्कृष्ट कार्य करने वाले लोगों का सम्मान भी किया गया. कार्यक्रम में गृह राज्यमंत्री जवाहर सिंह बेढम ने ज़ी राजस्थान की तारीफ करते हुए कहा कि जनहित की आवाज को चैनल समय समय पर दिखाता तो है ही, इसी के साथ ही समय-समय पर सामाजिक सरोकार के कार्यक्रम भी आयोजित करता है. 

यह भी पढे़ं- नए जिलों को लेकर बोले मंत्री राज्यवर्धन राठौड़- जनता की सहूलियत को ध्यान में रखकर जल्द होगा निर्णय

भजनलाल सरकार करेगी पूरी सहयोग
बेढम ने उद्योगपतियों को विश्वास दिलाते हुए कहा कि राजस्थान की भजनलाल सरकार आपके साथ पूरा सहयोग करने के लिए तैयार है. सरकार की ओर से हर तरह की मदद उद्योगपतियों को उपलब्ध करवाई जाएगी. आपकों बता दें कि कार्यक्रम में भरतपुर नगर निगम के डिप्टी मेयर गिरीश चौधरी, भरतपुर जिला परिषद सीईओ आईएएस मृदुल सिंह, भरतपुर  यूआईटी सचिव आईएएस ऋषभ मंडल, भरतपुर के एसपी मृदुल कच्छावा, भरतपुर जिला कलेक्टर डॉ. अमित यादव गेस्ट ऑफ ऑनर के रुप में शामिल हुए.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news