स्कूल में बच्चों के संग शिक्षक की बर्बरता, पढ़ाई नहीं करने पर हुई स्टूडेंट्स की बेरहमी से पिटाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1102755

स्कूल में बच्चों के संग शिक्षक की बर्बरता, पढ़ाई नहीं करने पर हुई स्टूडेंट्स की बेरहमी से पिटाई

ग्रामीणों का आरोप है कि शिक्षक ने बच्चों के साथ जिस तरह मारपीट की वो काफी गंभीर विषय है, ऐसे में शिक्षक पर तुरंत कार्रवाई होनी चाहिए.

शिक्षक ने मांगी माफी

Kota: जिले की सुल्तानपुर पंचायत समिति क्षेत्र के बनेठिया ग्राम पंचायत स्थित हनोतिया गांव के राजकीय प्राथमिक स्कूल में एक शिक्षक की बर्बरता सामने आई है. शिक्षक ने छोटे बच्चों के साथ निर्ममता से मारपीट की है. जिसमें एक छात्रा को डंडे से पीटा तो दूसरी बच्चे की आंख फूटते-फूटते बची. घटना के बाद से हनोतिया के ग्रामीणों में खासा रोष है. ग्रामीणों ने शिक्षक पुरुषोत्तम मीणा के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

ग्रामीणों ने स्कूल पहुंचकर उक्त घटना के प्रति रोष जताते हुए उक्त शिक्षक के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की. साथ ही शिक्षक ने किसी भी तरह का जवाब इस मामले में नहीं दिया. ग्रामीणों का आरोप है कि शिक्षक ने बच्चों के साथ जिस तरह मारपीट की वो काफी गंभीर विषय है, ऐसे में शिक्षक पर तुरंत कार्रवाई होनी चाहिए.

ग्रामीणों की नाराजगी पर शिक्षक ने मांगी माफी
ग्रामीणों की नाराजगी के बाद शिक्षक पुरुषोत्तम मीणा ने पीड़ित बालिका के परिजनों से माफी मांगते हुए भविष्य में किसी विद्यार्थी के साथ मारपीट नहीं करने की बात कही. साथ ही ग्रामीणों के समक्ष लिखित में देने के बाद दोनो पक्षों में सहमति बन गई. बालिका के पिता ने बताया कि उसकी बालिका पढ़ाई में कमजोर थी तो शिक्षक से थोड़ी सख्ती करने के लिए कहा था. जिसके बाद शिक्षक ने इस तरह बर्बरता की.

Reporter- K K Sharma

Trending news