इस अवस्था में 9साल की बच्ची का मिला शव ! इलाके में फैली सनसनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1208149

इस अवस्था में 9साल की बच्ची का मिला शव ! इलाके में फैली सनसनी

जयपुर के आमेर थाना इलाके में शनिवार दोपहर 9 साल की बच्ची का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. बच्ची की गला रेत कर बच्ची की हत्या की गई है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jaipur: जयपुर के आमेर थाना इलाके में शनिवार दोपहर 9 साल की बच्ची का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. बच्ची की गला रेत कर बच्ची की हत्या की गई है. शव के मिलने की सूचना मिलने पर आमेर पुलिस मौके पर पहुंची और आलाधिकारियों को इस घटना की जानकारी दी.  जिसके बाद  एडीसीपी नॉर्थ सुमन चौधरी मौके पर पहुंचे. साथ ही  एफएसएल टीम को मौके पर बुलवाकर  घटनास्थल की जांच पड़ताल की. 

यह भी पढ़ेः राजस्थान राज्यसभा 2022: कांग्रेस में तीसरी वरीयता को लेकर फंसा पेंच, इस नाम पर लग सकती है मुहर!

मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि, दौसा  के रहने वाले  राजूराम शर्मा की बेटी के रूप में मृतका की पहचान हुई है. जांच पड़ताल में सामने आया की बच्ची दो घंटे पहले घर से लापता हुई थी.  लड़की की मां  ने इलाके में कई जगहों पर बच्ची को  पूछताछ की लेकिन, उसे कही नहीं मिली थी.  घर के पास बाड़े में बने दो कमरों में एक कमरे में बच्ची का नग्न अवस्था में शव मिला, जिस पर परिवार मौके पर गया और बच्ची को मृत अवस्था में देख कर चीख पुकार होने लगी.

पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी खंगालना शुरू किया
मौके पर पहुंची आमेर  पुलिस ने बताया कि, मृतका सागर रोड स्थित दादा बाड़ी कॉलोनी में रहती थी. दोपहर में करीब 2 बजे वह घर से निकली थी, जिसके बाद वह घर नहीं पहुंची.इस पर 3बजे से उसकी मां उसे इलाके में खोज रही थी. मृतका बच्ची घर के पास बाड़े में बने एक कमरे में नग्न अवस्था में मिली. इलाके में लगे सीसीटीवी को पुलिस खंगालने का प्रयास कर रही है. इस मामले में आमेर थाना पुलिस ने तीन संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.  कारणों को लेकर अभी तक स्थिती साफ नहीं हो सकी है.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news