Alwar में केबल चोरी करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1070419

Alwar में केबल चोरी करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने केबल चोरी और फुवरा चोरी के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां पर कोर्ट ने पुलिस रिमांड पर दिया गया. पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है और भी वारदात खुलने की संभावना है. 

Alwar में केबल चोरी करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

Alwar: अलवर जिले के नीमराणा थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए केबल चोरी करने वाले दिनेश कुमार पुत्र राजवीर बावरिया निवासी दौलतसिंहपुरा नोजल फ्वारा चोरी का आरोपी राहुल पुत्र बलराम जोशी निवासी यूपी हाल निवासी दूगेडा कट नीमराना आशाइल पुत्र मोहमद निवासी कानोता जयपुर हाल निवास कांकर दोपा बहरोड़ को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें - Ajmer: एक परिवार ने ठगे करोड़ों, पीड़ित व्यापारियों ने दर्ज कराया केस

पुलिस ने केबल चोरी और फुवरा चोरी के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां पर कोर्ट ने पुलिस रिमांड पर दिया गया. पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है और भी वारदात खुलने की संभावना है. चोरों से और भी कुछ वारदात खुलने की संभावना है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है, बीते दिनों नीमराना क्षेत्र में नोजल फ्वारा चोरी और केबल चोरी होने की घटनाएं आए दिन होती रहती थी.

जिसे लेकर ग्रामीणों में भारी आक्रोश था और ग्रामीण परेशान भी थे. नोजल फुवारा चोरी से और केबल कटने से आए दिन किसी न किसी गांव में घटनाएं घटती रहती थी लेकिन अभी तीन चोर पकड़ में आए हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है, अब देखना यह है कि नीमराणा पुलिस इस गुत्थी को कहां तक सुलझा पाती है.

Reporter- Jugal Kishor Gandhi

Trending news