जयपुर में बंदूक की नोक पर व्यापारी से लूट, पुलिस ने घटना से किया इनकार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1396526

जयपुर में बंदूक की नोक पर व्यापारी से लूट, पुलिस ने घटना से किया इनकार

Jaipur Crime : जयपुर में बंदूक की नोक पर व्यापारी से लूट का मामला सामने आया है, लेकिन पुलिस ने घटना से इनकार कर दिया है.

जयपुर में बंदूक की नोक पर व्यापारी से लूट, पुलिस ने घटना से किया इनकार

Jaipur Crime : जयपुर के कोटपूतली शहर के डाबला रोड स्थित आदर्श नगर कॉलोनी में बीती रात करीब 10:00 बजे बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक व्यापारी बंदूक की नोक पर लूट की कोशिश की और फिर कोशिश नाकाम होने पर बदमाश फायर कर फरार हो गए. पीड़ित व्यापारी का कहना है कि घटना हमारे साथ हुई है. पुलिस के साथ थोड़ी हुई है.

वहीं इधर पुलिस फायरिंग की घटना को सिरे से नकार रही है पुलिस का कहना है कि घटना की छानबीन के समय पुलिस को ना गोली का खोल मिला है, और ना ही स्थानीय निवासियों ने फायरिंग की पुष्टि की है. हालांकि पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. साथ ही थाना अधिकारी सवाई सिंह का कहना है कि व्यापारी के साथ हुई घटनाक्रम की गहनता से जांच की जा रही है. फायरिंग नहीं भी हुई तो भी आरोपियों की तलाश तो की जाएगी, लेकिन फिलहाल फायरिंग के कोई सबूत मौके से नहीं मिले हैं.

आपको बता दें कि कल देर रात शुक्रवार करीब 9:30 बजे कोटपुतली मुख्य चौराहे से व्यापारी कैलाश यादव अपनी दुकान बंद कर घर जा रहा था. घर के समीप पहुंचते ही एक बाइक पर सवार होकर आए अज्ञात तीन बदमाशों ने उन्हें रोककर बंदूक दिखाई और व्यापारी के हाथ से बैग छीनने की कोशिश की. लेकिन व्यापारी कैलाश ने हौसला दिखाते हुए बदमाशों पर बैग व टिफिन बचाव में फेंका जिससे आरोपी भागने लगे, इसी दौरान आरोपियों ने व्यापारी पर फायर किया. घटना के बाद व्यापारी कैलाश ने थाना पुलिस को घटना की सूचना दी. जिस पर घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची.

फायरिंग की जानकारी जैसे ही लोगों को लगी आसपास दहशत का माहौल हो गया. अब एक तरफ जहां पुलिस फायरिंग की घटना से इंकार कर रही है. वहीं व्यापारी का कहना है कि जिस पर बीतती है वही जानता है. तो एक तरफ जहां घटना होने के बाद स्थानीय लोग पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं वहीं पुलिस का कहना है मामले को झूठे मामले को हाईलाइट किया जा रहा है. फिर भी जांच की जा रही है. अब यह देखना होगा कि पुलिस इस मामले का खुलासा किस तरह से कर पाती है. जिस पर दूध का दूध व पानी का पानी हो पाये.

Reporter- Amit Yadav

ये भी पढ़े..

SMS हड़ताली डॉक्टरों पर सरकार का एक्शन कब, इमरजेंसी, ओपीडी ठप्प, मरीज परेशान

मुख्य न्यायाधीश आपके क्षेत्र से गुजर रहे हो, तो न्यायिक अधिकारी हाइवे पर खड़े नहीं रहेंगे- सीजे पंकज मिथल

एक परंपरा ऐसी भी! राजस्थान के कई गांवों में इस सुख को पाने के लिए मर्द करते हैं दो शादियां

Trending news