नई बहू ने ससुराल में पहले ही दिन लगाए '52 गज का दामन' पर ठुमके, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1485291

नई बहू ने ससुराल में पहले ही दिन लगाए '52 गज का दामन' पर ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

हरियाणवी गाना बजे और किसी के पैर न थिरकें, ऐसा होना बेहद ही मुश्किल है. किसी भी उम्र का कोई भी हो, हरियाणवी गाना बजते ही कदम खुद ब खुद थिरकने लगते हैं.

नई बहू ने ससुराल में पहले ही दिन लगाए '52 गज का दामन' पर ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

Viral Video: हरियाणवी गाना बजे और किसी के पैर न थिरकें, ऐसा होना बेहद ही मुश्किल है. किसी भी उम्र का कोई भी हो, हरियाणवी गाना बजते ही कदम खुद ब खुद थिरकने लगते हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन हरियाणवी गाने ट्रेंड भी होते रहते हैं.

वहीं, जरा सोचिए कि कोई नई दुल्हन ससुराल में पहले ही दिन हरियाणवी गाने पर ठुमके लगाते दिखाई दे तो आप क्या कहेंगे. आज समाज बदल रहा है. हाल ही में एक नई नवेली दुल्हन का हरियाणवी गाने '52 गज का दामन' पर लाल साड़ी में धांसू डांस की वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे नेटिजेंस खूब पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढे़ं- इस किन्नर की खूबसूरती ने मचाया सोशल मीडिया में तहलका, फोटोज पर लट्टू हुए लोग

जी हां, सोशल मीडिया पर इस नई दुल्हन के ठुमकों ने बवाल मचा रखा है. मांग में सिंदूर, हाथों में चूड़ा और लाल साड़ी पर नई दुल्हन ने जिस दिलकश अंदाज में '52 गज का दामन' पर डांस किया है, वह लोगों को जमकर पसंद आ रहा है. दुल्हन के चेहरे के क्यूट एक्सप्रेशन और सादगी भरे स्टेप्स किसी भी दिल जीत जीत लेंगे. यह वीडियो देखकर आप भी बिना शेयर किए रह नहीं पाएंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankit Rawat (@ankitrawat706)

वैसे तो आप हर रोज ही की तरह के वीडियोज इंटरनेट पर देखने को मिलते हैं लेकिन दुल्हन का दिलकश अंदाज आपके दिल को जीत लेगा. नई दुल्हन का बिना शर्माए यह डांस वीडियो बेहद ही प्यारा है. दुल्हन का यह डांस 67 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और खूब शेयर भी कर रहे हैं.

Trending news