Rajasthan University: छात्रसंघ चुनावों की चुनावी रंगत, प्रशासन की चेतावनी के बाद भी नहीं सुधरे हालात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1289847

Rajasthan University: छात्रसंघ चुनावों की चुनावी रंगत, प्रशासन की चेतावनी के बाद भी नहीं सुधरे हालात

यूनिवर्सिटी के गेट पर छात्र मतदाताओं को लुभाने के लिए छात्र नेताओं ने हेल्प डेस्क स्थापित की है तो वहीं राजस्थान यूनिवर्सिटी द्वारा यूनिवर्सिटी में लगे होर्डिंग और बैनर को हटाने के आदेश के बाद भी इसका खास असर नजर नहीं आया.

यूनिवर्सिटी में होर्डिंग और बैनर हटाने के आदेश जारी.

Jaipur: 26 अगस्त को होने वाले छात्र संघ चुनावों की चुनावी रंगत अब राजस्थान यूनिवर्सिटी पर सिर चढ़कर बोल रही है. राजस्थान यूनिवर्सिटी में मतदाताओं को लुभाने के लिए इस समय छात्र नेता कोई कसर छोड़ते हुए नजर नहीं आ रहे हैं.

छात्र मतदाताओं को लुभाने के लिए नेताओं ने हेल्प डेस्क स्थापित की
इस समय यूनिवर्सिटी के गेट पर छात्र मतदाताओं को लुभाने के लिए छात्र नेताओं ने हेल्प डेस्क स्थापित की है तो वहीं राजस्थान यूनिवर्सिटी द्वारा यूनिवर्सिटी में लगे होर्डिंग और बैनर को हटाने के आदेश के बाद भी इसका खास असर नजर नहीं आया.

यूनिवर्सिटी में होर्डिंग और बैनर हटाने के आदेश जारी
राजस्थान यूनिवर्सिटी डीएसडब्ल्यू कार्यालय की ओर से बीते दिन एक आदेश जारी करते हुए सभी छात्र नेताओं को यूनिवर्सिटी में होर्डिंग और बैनर हटाने के आदेश जारी किए गए हैं और इसके लिए सुबह 10 बजे तक का समय दिया गया था. इसके साथ ही आदेश नहीं मानने पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की चेतावनी भी दी गई थी लेकिन इस आदेश का कोई खास असर देखने को नहीं मिला.

आज भी यूनिवर्सिटी कैम्पस में जहां जगह-जगह छात्र नेताओं को पोस्टर और होर्डिंग लगे हुए थे तो वहीं यूनिवर्सिटी के साइन बोर्ड पर पोस्टर भी चस्पा किए गए थे.

ये भी पढ़ें- भोपालगढ़ : पहाड़ी का रहस्य, जहां बंद गाड़ी भी अपने आप चलने लगती है, सेल्फी लेने पहुंच रहे लोग

इसके साथ ही छात्र नेताओं द्वारा छात्र मतदाताओं को लुभाने के लिए यूनिवर्सिटी के गेट पर करीब आधा दर्जन हेल्प डेस्क भी लगाई हुई है, जहां पर छात्र नेताओं द्वारा छात्रों की प्रवेश संबंधित समस्याओं से लेकर अन्य समस्याओं का निस्तारण किया जा रहा था.

जयपुर की खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें

Reporter- Lalit Verma

Trending news