इस बार अपनी इस चीज से उर्फी ने किया इंटरनेट का पारा हाई, देखते ही रह गए लोग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1151448

इस बार अपनी इस चीज से उर्फी ने किया इंटरनेट का पारा हाई, देखते ही रह गए लोग

सोशल मीडिया सेंसेशन और टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद हर रोज अपनी अलग-अलग ड्रेसिंग को लेकर चर्चा में रहती हैं. एक तरफ जहां उनकी खूबसूरती लोगों के दिलों पर राज कर रही है तो वहीं, दूसरी तरफ उनका ड्रेसिंग स्टाइल भी चर्चा में बना रहता है. 

इस बार अपनी इस चीज से उर्फी ने किया इंटरनेट का पारा हाई, देखते ही रह गए लोग

Jaipur: सोशल मीडिया सेंसेशन और टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद हर रोज अपनी अलग-अलग ड्रेसिंग को लेकर चर्चा में रहती हैं. एक तरफ जहां उनकी खूबसूरती लोगों के दिलों पर राज कर रही है तो वहीं, दूसरी तरफ उनका ड्रेसिंग स्टाइल भी चर्चा में बना रहता है. 

उनके फैंस उनकी तस्वीरों के लिए सोशल मीडिया अकाउंट्स पर नजर बनाए रखते हैं. उनकी दीवानगी आप इस बात से समझ सकते हैं कि उर्फी जावेद का पोस्ट आते ही सोशल मीडिया पर कुछ ही समय में ही हजारों-लाखों की संख्या में कमेंट्स और लाइक्स आ जाते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

इनके लिए ये भी कहा जा सकता है कि यह जवान दिलों की धड़कन बन चुकी है. इंस्टाग्राम पर उर्फी जावेद के 2.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं. उर्फी के लेटेस्ट पोस्ट की बात की जाए तो आज एक नया पोस्ट उन्होंने डाला है. इस पोस्ट में उर्फी ने लिखा है कि "हेयरस्टाइल देखने के लिए दाएं स्वाइप करें !! पिन्स को मैंने खुद पेंट किया है. Hair @geetajaiswal422_.

इस पोस्ट में और फिर उर्फी ब्लू जींस, वाइट टॉप और ब्लैक कलर की इनर वियर में नजर आ रही हैं. इस पोस्ट में उर्फी जावेद अपना टैटू फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. इस पोस्ट में उर्फी ने तीन तस्वीरें डाली हैं. तीसरी तस्वीर में उर्फी फिर अपनी हेयर स्टाइल दिखा रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

उर्फी का ये हेयर स्टाइल किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. यह पहली बार नहीं है जब उर्फी ने अपनी अदाओं से लोगों को हैरान किया है. वो जब भी घर से बाहर निकलती है तो उनका लुक हमेशा चर्चा का विषय बन ही जाता है.

Trending news