वसुंधरा राजे और राज्यपाल ने रामचंद्र मंदिर में की महाआरती, 108 बालिकाओ ने दी राम स्तुति
Advertisement

वसुंधरा राजे और राज्यपाल ने रामचंद्र मंदिर में की महाआरती, 108 बालिकाओ ने दी राम स्तुति

प्राचीन मन्दिर ठिकाना मन्दिर श्रीरामचन्द्र चांदपोल बाजार में स्थित रामचंद्र मंदिर में अयोध्या रामोत्सव पर रामनवमी एवं दीपावली की तरह ही विशेष उत्सव मनाया. ठाकुरजी विदेशी फूलों के गजरे धारण कर फूल बंगले में विराजें.

वसुंधरा राजे और राज्यपाल ने रामचंद्र मंदिर में की महाआरती, 108 बालिकाओ ने दी राम स्तुति

Vasundhara Raje: प्राचीन मन्दिर ठिकाना मन्दिर श्रीरामचन्द्र चांदपोल बाजार में स्थित रामचंद्र मंदिर में अयोध्या रामोत्सव पर रामनवमी एवं दीपावली की तरह ही विशेष उत्सव मनाया. ठाकुरजी विदेशी फूलों के गजरे धारण कर फूल बंगले में विराजें. इस अवसर पर राज्यपाल कलराज मिश्र और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे जयपुर शहर सांसद रामचरण बोहरा सहित अन्य भाजपा नेताओं ने महा आरती में शामिल होकर भगवान राम की आरती की.

मन्दिर महन्त नरेंद्र तिवाड़ी ने बताया कि इस अवसर पर प्रसिद्ध नृत्यांगना सुश्री रेखा सैनी के निर्देशन में 108 बालिकायें नृत्यनाटिका के रूप में श्रीराम स्तुति की साथ ही 101 हवाइयों की गर्जना के साथ विशेष सामूहिक आरती की. इस दौरान राज्यपाल कलराज मिश्र, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, जयपुर शहर सांसद रामचरण बोहरा सहित भाजपा नेताओं ने महाआरती की. इसके बाद मन्दिर समाज द्धारा बधाई महोत्सव का आयोजन किया गया. जिसमे श्रीराम जन्म के प्राचीन पदों का और बधाइयों का गान किया गया.

 

मन्दिर को विशेष रूप से सजाया गया. रामदरबार का अलौकिक श्रृंगार किया साथ ही लगभग 51 वर्ष पुरानी जरदोजी की विशेष पौशाक को धारण कराई गई. पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने बताया कि आज देश भर में राम उत्सव का उत्सव पर उल्लास मनाया जा रहा. हर घर में दीपोत्सव के साथ आतिशबाजी कर दिवाली मनाई जा रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि के प्रयासों से आज देश में राम मंदिर का निर्माण कर राम उत्सव मनाया जा रहा जो कि कई वर्षों से राम मंदिर विवादित बना हुआ था जिसे प्रधानमंत्री के प्रयासों से और न्यायपालिका के निर्णय के बाद आज भगवान राम अयोध्या पधारे हैं.

ये भी पढ़ें-

मुझे बहुत पीड़ा होती है जब कोई अज्ञानी, इतिहास से अनभिज्ञ, हलफनामा दे देते हैं कि राम काल्पनिक है- उपराष्ट्रपति धनखड़

Ram Mandir: पूर्व सीएम गहलोत का RSS और BJP पर तंज, शंकराचार्यों के राम मंदिर कार्यक्रम बहिष्कार को लेकर कही ये बात

Trending news