Sikar: महिला और उसके बेटे पर जेठ के परिवार ने हमला किया , सरियों और लाठी से पीटा गया, Video Viral
Advertisement

Sikar: महिला और उसके बेटे पर जेठ के परिवार ने हमला किया , सरियों और लाठी से पीटा गया, Video Viral

पुलिस के मुताबिक महिला के बेटे ने भी कुछ दिन पहले अपने चचेरे भाई को अपने दोस्तों के साथ मिलकर धमकाया था. जिसके चलते उसने बदला लेने के लिए अपने परिवार के साथ इस वारदात को अंजाम दिया. 

नीमकाथाना में महिला और उसके बेटे पर जेठ के परिवार ने हमला किया गया
Sikar: राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना इलाके में एक महिला और उसके बेटे पर परिवार के अन्य सदस्यों द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. महिला ने अपने ही जेठ के परिवार के सदस्यों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई है. जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है.
 
 
पुलिस के मुताबिक महिला के बेटे ने भी कुछ दिन पहले अपने चचेरे भाई को अपने दोस्तों के साथ मिलकर धमकाया था. जिसके चलते उसने बदला लेने के लिए अपने परिवार के साथ इस वारदात को अंजाम दिया.  नीमकाथाना सदर थानाधिकारी कस्तूर वर्मा ने बताया कि, नजदीकी गावंडी गांव की ज्योशीवाली ढाणी की मन्नी देवी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि, 19 दिसंबर को सुबर 10:00 बजे वह अपने घर पर काम कर रही थी. इसी दौरान उसका जेठ रामनिवास, रामनिवास की पत्नी चेत्या, बेटे सौरभ और उनकी बेटियों मंजू,अंजू और अन्नू उसके घर पर आए. यह लोग पहले तो उसके बेटे प्रवीण की तरफ सरिया और लाठी लेकर भागे. इसके बाद इन लोगों ने मन्नी देवी को अकेला दिखा तो, रामनिवास के बेटे सौरभ ने उसके सिर पर लाठी से वार किया. साथ ही रामनिवास , चेत्या और बाकी ने उसके हाथ और पैरों पर लाठी से वार किया. जब मन्नी देवी के बेटे प्रवीण ने जोर-जोर से शोर मचाया तो ,रामनिवास और उसका परिवार बाहर आ गया और सभी ने प्रवीण पर हमला करने की भी कोशिश की. वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. पुलिस ने नामजद 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्द कर जांच शुरू कर दी है.
 
Report: Ashok Shekhawat

Trending news