Rajsamand: मूल निवास स्थान पर ही सरकारी कर्मचारी को मिले नियुक्ति, मंत्री उदयलाल आंजना का बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1052174

Rajsamand: मूल निवास स्थान पर ही सरकारी कर्मचारी को मिले नियुक्ति, मंत्री उदयलाल आंजना का बड़ा बयान

मंत्री आंजना ने कहा कि, सरकारी स्कूल के दौरान उनसे भी जिला बदलने के बारे में राय मांगी गई थी. लेकिन उन्होंने राजसमंद को ही प्राथमिकता दी. उन्होंने कहा कि सरकारी अधिकारियों को अपने गृह जिले में नियुक्ति देनी चाहिए. जिससे वह क्षमता से बेहतर कार्य कर सकें.

प्रभारी मंत्री उदयलाल आंजना ने कोरोना काल में जान गंवाने वाले 30 लोगों को ₹1-1 लाख रुपए के चेक वितरित किए
Rajsamand: राज्य सरकार के 3 साल पूरे होने के अवसर पर भाजपा में जिला मुख्यालय पर 3 साल बेमिसाल प्रदर्शनी का उद्घाटन जिला प्रभारी मंत्री उदयलाल आंजना (Udayalal Anjana) ने किया. इस अवसर पर उन्होंने विभिन्न विभागों के स्टॉल्स का अवलोकन किया, तो समारोह में 300 लोगों को स्टेट ग्रांट (State Grant) के पट्टे भी बांटे.
 
 
इस अवसर पर प्रभारी मंत्री उदयलाल आंजना ने कोरोना काल (Corona Period) में जान गंवाने वाले 30 लोगों को ₹1-1 लाख रुपए के चेक वितरित किए. साथी राजीविका महिला समूह (Saathi Rajivika Women Group) समेत अन्य संगठनों को सरकारी योजनाओं के चेक वितरित किए गए. 
 
 
इस मौके पर समारोह को संबोधित करते हुए, उदयलाल आंजना ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Chief Minister Ashok Gehlot) ने 3 साल में प्रदेश में बेहतर प्रबंधन का कार्य किया है. अशोक गहलोत खुद बेमिसाल हैं, इसलिए 3 साल बेमिसाल है. मंत्री आंजना ने कहा कि, सरकारी स्कूल के दौरान उनसे भी जिला बदलने के बारे में राय मांगी गई थी. लेकिन उन्होंने राजसमंद को ही प्राथमिकता दी. इसका उदाहरण देते हुए, उन्होंने कहा कि सरकारी अधिकारियों को अपने गृह जिले में नियुक्ति देनी चाहिए. जिससे वह क्षमता से बेहतर कार्य कर सकें. इस समारोह में जिला प्रभारी सचिव जितेंद्र उपाध्याय, जिला कलेक्टर अरविंद कुमार पोसवाल, कांग्रेस जिला अध्यक्ष हरि सिंह राठौड़, जिला परिषद सीईओ निमिषा गुप्ता, नगर परिषद सभापति अशोक टांक और आयुक्त जनार्दन शर्मा समेत कई अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे. 
 
Report: Dheeraj Rawal

Trending news