सुहागरात में हुआ धमाका, अचानक कमरे में घुस कर घरवालों ने दिया ऐसा झटका.. VIDEO देख रोक नहीं पाएंगे हंसी
Advertisement

सुहागरात में हुआ धमाका, अचानक कमरे में घुस कर घरवालों ने दिया ऐसा झटका.. VIDEO देख रोक नहीं पाएंगे हंसी

Viral Video: नवंबर-दिसंबर के महीना में देशभर में शादियों का माहौल देखने को मिलता है. ये महीना शादी-विवाह का सीजन होता है. अब इस शादी सीजन में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसको देख हर कोई हैरान रह जाएगा..

VIDEO देख रोक नहीं पाएंगे हंसी

Viral Video: नवंबर-दिसंबर के महीना में देशभर में शादियों का माहौल देखने को मिलता है. ये महीना शादी-विवाह का सीजन होता है. शादियों से जुड़े बहुत से वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी होते हैं. जैसे शादियों में डांस करने का वीडियो हो या दूल्हा-दुल्हन का सात फेरे लेने का या कोई हसी ठहाके का वीडियो. ऐसे ही हजारों वीडियो सोशल मीडिया पर आपको मिल जाएंगे. अब इस शादी सीजन में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसको देख हर कोई हैरान रह जाएगा, खास कर के नए कपल्स जिनकी अभी शादी हुई है या होने वाली है.

दरअसल, इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कपल कि तुरंत ही शादी हुई है और उनकी पहली सुहागरात में ही घरवाले मिल कर दूल्हा-दुल्हन के साथ ऐसा कांड कर देते हैं जिसको देख कपल भी नेर्वस हो जाते हैं. बता दें कि इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन के कमरे में अचानक ही घरवाले घुस जाते हैं और जमकर डांस करने लगते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा जहां खड़े होकर तालिया बजा रहा तो वहीं दुल्हन बेड पर बैठ कर थिरकते हुए नजरआ रही हैं और एक तरफ बेड पर गुलाब कि पंखुरियों से सजा कर केक भी रखा हुआ दिख रहा है. परिवार वाले जहां डांस कर रहे हैं वहीं  बैकग्राउंड में सुहाग फिल्म का गाना ''तेरी रब ने बना दी जोड़ी'' बजता सुनाई दे रहा है. अब बात चाहे जो भी हो घरवालों के ऐसे अचानक रूम में आने से वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दूल्हा कुछ खास खुश होते हुए नहीं दिख रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इस धमाकेदार वीडियो को सोशल मीडिया अकाउंट पर @skg_photography_official नाम की एकआईडी से पोस्ट किया गया है. इस वीडियो को अब तक 4.9 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं, वहीं 3 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक और शेयर किया है. आपको बता दें कि इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने बहुत सारे मजेदार कमैंट्स भी किए हैं. अब इस जबरदस्त वीडियो को आप भी देखें और अपनी प्रतिकीरियन दीजिए.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

 

Trending news