जयपुर में बारिश से सड़कों पर भरा पानी, लोगों को उठानी पड़ी परेशानी
Advertisement

जयपुर में बारिश से सड़कों पर भरा पानी, लोगों को उठानी पड़ी परेशानी

 राजधानी जयपुर में पहली बारिश से किसानों के चेहरे खुशी से खिल उठे. वही जयपुर शहर वासियों के चेहरे पर चिंता की लकीरें देखने को मिली. गुर्जर की थड़ी स्थित कच्चे नाले की पुलिया पर पानी भर जाने के कारण लंबा जाम देखने को मिला. इसका सबसे बड़ा कारण पुलिया पर बने चेंबर की सफाई नहीं होना सामने आया. 

जयपुर में बारिश से सड़कों पर भरा पानी

Jaipur : राजधानी जयपुर में पहली बारिश से किसानों के चेहरे खुशी से खिल उठे. वही जयपुर शहर वासियों के चेहरे पर चिंता की लकीरें देखने को मिली. गुर्जर की थड़ी स्थित कच्चे नाले की पुलिया पर पानी भर जाने के कारण लंबा जाम देखने को मिला. इसका सबसे बड़ा कारण पुलिया पर बने चेंबर की सफाई नहीं होना सामने आया. 

यह भी पढ़ें : 'अग्निपथ' पर अब जयंत चौधरी का केंद्र पर हमला, सरकार जल्द वापस लें यह योजना

अगर चेंबर की सफाई हो जाती तो पुलिया पर भरा पानी बह जाता. ऐसे ही नजारे जयपुर शहर के अनेक इलाकों में देखने को मिले. एक और जहां नगर निगम ने नालों और सीवरेज की सफाई नहीं करवाई, वहीं दूसरी ओर पुलिया पर बने चेंबर भी साफ नहीं करवाए. जिसके कारण पुलिया पर पानी भरने से लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा. 

ऐसा इस पुलिया पर पहली बार नहीं हुआ है, बारिश के मौसम में ऐसा ही माहौल देखने को मिलता है. नगर निगम के कई पार्षद और अधिकारी इस रोड़ से गुजरते हैं, लेकिन वह पानी भरा देख अपनी आंखें मूंद लेते हैं. जिससे शहरवासियों को नगर निगम की लापरवाही का भुगतान परेशानी उठा कर करना पड़ता है. 

Reporter : Anup Sharma

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news