Rahul Gandhi Vs Satish Poonia: आखिर क्यों राहुल गांधी नहीं दे रहे सतीश पूनिया के सवालों का जवाब? ये है असली वजह, फिर भी दाग रहे सवाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1479672

Rahul Gandhi Vs Satish Poonia: आखिर क्यों राहुल गांधी नहीं दे रहे सतीश पूनिया के सवालों का जवाब? ये है असली वजह, फिर भी दाग रहे सवाल

Rahul Gandhi VS Satish Poonia: राहुल गांधी से आए दिन बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया सवाल पूछ रहे हैं, लेकिन राहुल पूनिया के सवालों का कोई जवाब नहीं दे रहे हैं, क्या जानते हैं क्यों? पूनिया ने छठा सवाल दागा है. फिर भी कोई जवाब नहीं आया. दरअसल पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह, सोनिया गांधी और राहुल गांधी जैसे बड़े नेता अपने स्तर से छोटे नेताओं के सवालों का न जल्द जवाब देते हैं, इससे संबंधित नेताओं की लोकप्रियता बढ़ सकती है.

फाइल फोटो.

Rahul Gandhi VS Satish Poonia: बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने शनिवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी से छठा सवाल पूछा है कि राजस्थान में अवैध खनन पर लगाम कब लगेगी? पूनिया ने कहा कि हमेसा की तरह राहुल गांधी का उनके सवालों पर कोई जवाब नहीं आया, लेकिन सवाल पूछने का उनका अपना धर्म है.

गौरतलब है कि भारत जोड़ो यात्रा पर निकले राहुल गांधी इन दिनों राजस्थान में यात्रा निकाल रहे हैं. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का प्रदेश में आज छठा दिन है. बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा था कि राहुल की राजस्थान यात्रा के दौरान वो उनसे हर रोज एक सवाल करेंगे. इसके तहत शनिवार को पूनिया ने राहुल गांधी से छठा सवाल किया है.

 पूनिया ने राहुल गांधी से सवाल पूछते हुए कहा कि मैं आपको चेताने के लिए आया हूं,  हमेशा की तरह आपका जवाब नहीं आया, लेकिन मेरा धर्म है कि आपकी पार्टी की जो सरकार चल रही है, उस पार्टी और सरकार के भीतर जो मुद्दे हैं उन्हें आप तक ठीक तरीके से पहुंचाऊं. ये मुद्दे आप तक पहुंचे या  नहीं, मुझे पता नहीं, लेकिन जिस संभाग से आपने यात्रा शुरू की है, उस संभाग से यात्रा पूरा करके आगे जाएंगे.

उस संभाग का एक प्रश्न है, सवाल मेरा नहीं है, आपके खुद के पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री भरत सिंह का है, वो अक्सर चिट्ठी-पत्री करते हैं, खासतौर पर उन्होंने दो मसले उठाए हैं. एक मसला अवैधन खनन का था. उन्होंने इतना कहा कि सीएम से मंत्री की बर्खास्तगी की मांग तक की मांग कर डाली. क्या पूर्व मंत्री भरत सिंह की मांग पर संज्ञान लेंगे.

सरकार पर सरंक्षण का आरोप 
बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने प्रदेश में अवैध खनन माफिया पनपने और उस पर सरकार के संरक्षण का आरोप लगाया है. पूनिया ने कहा कि भारत सिहं अपनी पार्टी के हैं कम से कम देश की तो न सुनें, दल की न सुनें, आम लोगों की न सुनें, लेकिन क्या भरत सिंह की जिज्ञासा को शांत कर पाएंगे ? कुछ उस पर एक्शन लेंगे ? क्योंकि अवैध माइनिंग भरत सिंह के शब्दों से नहीं, बल्कि राजस्थान में जितना माफिया पनपा, उसमें  अशोक गहलोत सरकार, कांग्रेस पार्टी और जनता के सामने  सबसे बडा यक्ष प्रश्न अवैध माइनिंग का है.

ऐसा लगता है कि आपकी सरकार के संरक्षण में ही यह सबकुछ हो रहा है, पर्दे के पीछे हो रहा है, अवैधन खनन के कारण कितना प्रतिशोध, हत्याएं हुई है, ये मैं नहीं कह रहा, आपकी पार्टी के वरिष्ठ नेता ने उठाया है, ऐसे में इसको लेकर कोई ठोस एक्शन उठाएंगे?

ये भी पढ़ों- जोधपुर सिलेंडर ब्लास्ट मामलाः जहां से डोली उठनी थी वहां से उठ गईं अबतक 11 अर्थियां, आखिर कहां हो गई इतनी बड़ी चूक?

 

Trending news