लड़की के चक्कर में दोस्ती भूल बैठे युवक ने दोस्त को मारी गोली, हुआ गिरफ्तार
Advertisement

लड़की के चक्कर में दोस्ती भूल बैठे युवक ने दोस्त को मारी गोली, हुआ गिरफ्तार

एसपी तेजस्वीनी गौतम ने प्रेसवार्ता में जानकारी देते हुए बताया कि 9 नवम्बर को हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गया था, जिसे भरतपुर के डीग से गिरफ्तार कर लिया गया है.

 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Alwar: पांच दिन पूर्व अलवर के एनईबी थाना क्षेत्र में 60 फिट रोड पर गोली मार कर की गई हत्या के मामले में पुलिस (Alwar Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, एसपी तेजस्वीनी गौतम ने प्रेसवार्ता में जानकारी देते हुए बताया कि 9 नवम्बर को हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गया था, जिसे भरतपुर (Bharatpur News) के डीग से गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें- महंगाई के खिलाफ प्रदेश कांग्रेस का जन जागरण अभियान, डोटासरा बोले- नौटंकी कर रही मोदी सरकार

पहले सोशल मीडिया (Social Media) पर जान से मारने की दी धमकी , फिर 9 नवम्बर को आरोपी पवन यादव रात करीब पौने नो बजे आकाश के घर पहुंचा उसे बाहर बुलाया गया, फिर आकाश को गोली मार दी गई, आकाश को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने उसे म्रत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही एसपी तेजस्वीनी गौतम, एएसपी विकास सांगवान व सरिता सिंह सहित एनईबी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली और एफएसएल टीम ने साक्ष्य जुटाए, शहर में हुई इस वारदात के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी.

यह भी पढ़ें- Rajasthan में मौसम ने ली करवट, कड़ाके की सर्दी का दौर शुरू, जानें अपने जिले का तापमान

एसपी तेजस्वीनी गौतम ने आरोपियो की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन किया, यह तय हो चुका था कि हत्या पवन यादव नामक युवक ने की है, मामला प्रेम प्रसंग से भी जुड़ा था, मृतक की उम्र और आरोपी की उम्र लगभग 20 से 22 वर्ष की बताई जा रही है. आरोपी पवन यादव मूलतः अलवर (Alwar News) के खेड़ली का रहने वाला है. माता पिता किसान परिवार से है, वह जयपुर (Jaipur News) के जेएनयू (JNU) से प्राइवेट पढ़ाई कर रहा था, आकाश और पवन के बीच एक ही लड़की से मित्रता के चलते विवाद चल रहा था, दोनों द्वारा सोशल मीडिया पर धमकियां भी दी गई थी.

आरोपी हत्या करने के बाद अपने दोस्त कृष्णा के साथ बख्तल की चौकी तक गया, उसके बाद वह अखबार की टैक्सी में लिफ्ट लेकर फरार हो गया था.

Trending news