50 लाख की फिरौती के लिए युवक को अगवा किया, चार दिन तक पीटते रहे
Advertisement

50 लाख की फिरौती के लिए युवक को अगवा किया, चार दिन तक पीटते रहे

जयपुर से 4 दिन पहले 50 लाख की फिरौती के लिए अगवा किए गए एक व्यक्ति को मुक्त करा लिया है. इस दौरान बदमाशों ने युवक के साथ मारपीट भी की. पुलिस ने अपहरणकर्ता पिस्टल और 3 जिंदा कारतूस के साथ मौके से धर दबोचा.

 

50 लाख की फिरौती के लिए युवक को अगवा किया, चार दिन तक पीटते रहे

Jaipur: झालावाड़ जिले के भवानीमंडी थाना पुलिस ने जयपुर से 4 दिन पहले 50 लाख की फिरौती के लिए अगवा किए गए एक व्यक्ति को मुक्त करा लिया है. इस दौरान पुलिस ने अपहरणकर्ता पिस्टल और 3 जिंदा कारतूस के साथ मौके से धर दबोचा.

झालावाड़ पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर ने बताया कि जयपुर के करनी विहार निवासी व्यक्ति विराट शर्मा का 4 दिन पहले इंदौर क्षेत्र के 6 बदमाशों ने अपहरण कर लिया था और अपहृत के परिजनों से 50 लाख रुपए की फिरौती की मांग की थी. इस दौरान बदमाशों की ओर से युवक के साथ मारपीट भी की जाती रही.

यह भी पढ़ें- पत्नी के प्राइवेट पार्ट में चाकुओं से हमला कर मार डाला, फिर आत्महत्या कर ली

मामले में देर रात पुलिस को भनक पर बाद पुलिस टीम ने योजना बनाकर अपहरणकर्ताओं को पकड़ने के लिए भवानीमंडी क्षेत्र के डग रोड पर एक खेत में दबिश दी, इस दौरान पुलिस ने अपहृत विराट शर्मा को बदमाशों के चंगुल से मुक्त करा लिया. इस दौरान एक बदमाश को भी धर दबोचा. बदमाश के पास से एक पिस्टल और तीन जिंदा कारतूस अपहरण के दौरान उपयोग की गई इको कार भी बरामद कर ली गई है.

इस दौरान अन्य बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब रहे. पुलिस के अनुसार अपहृत युवक मूल रूप से सीमावर्ती मध्यप्रदेश के इंदौर इलाके के देपालपुर कस्बे का रहने वाला है. बदमाश सलमान, साहिल, सादिक, अजहर,शाहरुख और वसीम भी उसी क्षेत्र के निवासी हैं. उधर झालावाड़ पुलिस की सूचना के बाद जयपुर पुलिस भी भवानीमंडी पहुंच गई है और भवानीमंडी पुलिस के साथ बदमाशों की तलाश में जगह-जगह दबिश दी जा रही है. 

Reporter- Mahesh Parihar

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें- सहकारी चुनाव में इंदौर, कोटा और बारां से मतदाताओं को लाने के लिए सजी लग्जरी कारें

 

 

 

Trending news