पोकरण में श्रद्धालुओं में बाबा रामदेव के समाधिस्थल पर 56 भोग लगाया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1220473

पोकरण में श्रद्धालुओं में बाबा रामदेव के समाधिस्थल पर 56 भोग लगाया

जन-जन के आराध्यदेव बाबा रामदेव के समाधिस्थल पर छप्पन भोग लगाया गया. श्री गंगानगर से आये श्रद्धालुओं के संघ ने बाबा रामदेव के समाधिस्थल पर छप्पन भोग लगाया. श्री गंगानगर से सुनील यादव के नेतृत्व में आये संघ ने बाबा रामदेव की समाधि के दर्शन किये और विधिपूर्वक पूजा अर्चना करने के बाद छप्पन भोग लगाया गया और बाबा रामदेव से देश मे खुशहाली की कामना की. 

56 भोग लगाया

Pokaran: जन-जन के आराध्यदेव बाबा रामदेव के समाधिस्थल पर छप्पन भोग लगाया गया. श्री गंगानगर से आये श्रद्धालुओं के संघ ने बाबा रामदेव के समाधिस्थल पर छप्पन भोग लगाया. श्री गंगानगर से सुनील यादव के नेतृत्व में आये संघ ने बाबा रामदेव की समाधि के दर्शन किये और विधिपूर्वक पूजा अर्चना करने के बाद छप्पन भोग लगाया गया और बाबा रामदेव से देश मे खुशहाली की कामना की. 

यह भी पढ़ें : दुल्हन के थप्पड़ से दूल्हे के गाल पर पड़ गए छाप, स्टेज पर हुआ धमाका

इसके बाद उन्होंने भक्तमति डालीबाई की समाधि के दर्शन किए और श्रद्धालुओं में प्रसाद वितरण किया. संघ का रामदेवरा पहुंचने पर श्री बाबा रामदेव सेवा समिति के कार्यालय में बाबा रामदेव वंशज आनंद सिंह तंवर, प्रेम सिंह तंवर और खेतमल शर्मा ने स्वागत किया. इस अवसर पर ब्रजेश ताखर, सुरेन्द्र यादव, सतपाल सहारन, मंजीत सिंह सहित कई लोग उपस्थित रहे. 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news