दुल्हन के थप्पड़ से दूल्हे के गाल पर पड़ गए छाप, स्टेज पर हुआ धमाका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1220372

दुल्हन के थप्पड़ से दूल्हे के गाल पर पड़ गए छाप, स्टेज पर हुआ धमाका

Viral Video: सोशल मीडिया में इन दिनों दूल्हा दुल्हन और शादी रिसेप्शन के वीडियो वायरल हो रहे हैं. शादी ब्याह के दौरान होने वाली रस्मों में कई बार ऐसे वाक्ये हो जाते हैं जो ना सिर्फ दोनों परिवार के लोगों के लिए बल्कि सोशल मीडिया के जरिए अब पूरी दुनिया के लिए रोचक और यादगार होते हैं.

दुल्हन के थप्पड़ से दूल्हे के गाल पर पड़ गए छाप, स्टेज पर हुआ धमाका

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल दूल्हे दुल्हन और शादी ब्याह के वीडियो की कड़ी में एक वीडियो आज कर काफी देखा जा रहा है. इस वीडियो में कुछ शादी के दौरान होने वाली रस्मों के बीच हुई नोक झोंक को दिखाया गया है लेकिन ये नोंक झोंक किस हद तक जा सकती है शायद इसका अंदाजा परिवार के लोगों को भी नहीं रहा होगा.

वायरल हुए इस शादी के वीडियो में दुल्हन ने स्टेज पर ही दूल्हे को झन्नाटेदार तमाचा जड़ दिया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन दूल्हे को पहले मिठाई खिलाती है, लेकिन इतने गंदे तरीके से मिठाई खिलाती है कि दूल्हे को गुस्सा आ जाता है वो भी इसके बाद अपनी दुल्हन को मिठाई खिलाता है, लेकिन दूल्हे का मिठाई खिलाने का तरीका दुल्हन को बर्दाश्त नहीं होता और इसके बाद स्टेज पर एक धमाका होता है.

दरअसल ये धमाका एक थप्पड़ की गूंज थी जो दुल्हन ने दूल्हे को जड़ा था. दुल्हन की ऐसी हरकत देखकर हर कोई हैरान रह गया. इसके बाद दोनों पक्षों में विवाद की स्थिति पैदा हो गयी थी.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news