Jaisalmer News: नशे में धुत पुलिसकर्मियों ने मारी टक्कर, मौके पर युवक की हुई मौत
Advertisement

Jaisalmer News: नशे में धुत पुलिसकर्मियों ने मारी टक्कर, मौके पर युवक की हुई मौत

Jaisalmer latest News: नशे में धुत पुलिस कर्मियों व एक अन्य युवक ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी. जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की बॉडी और बाइक को जीप में डाल कर अस्पताल पहुचाया गया. शव को जैसलमेर अस्पताल की मोर्चेरी मे रखावाया गया है. आज पोस्टमार्टम किया जाएगा.

फाइल फोटो

Jaisalmer News: जहा एक ओर पुलिस नशे में धुत लोगों को पकड़ने में लगी रहती है, वही राजस्थान के  सरहदी जिले जैसलमेर में एक ऐसी घटना सामने आई है. जिसने खाकी को शर्मशार कर दिया है. नशे में धुत पुलिस कर्मियों व एक अन्य युवक ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

पूरी खबर

जानकारी के अनुसार खुहड़ी थाना क्षेत्र के धोबा गांव के रातडिया ढाणी निवासी पृथ्वी सिंह पुत्र राण सिंह उम्र 30 वर्ष बाइक पर सवार होकर अपने खेंत से वापस घर आ रहा था. जहां रास्ते में पुलिस कर्मी व एक अन्य युवक नशे में धुत होकर निजी वाहन से जा रहे थे. लापरवाही से नशे में गाड़ी चलाते हुए बाइक को टक्कर मार दी जिससे, बाइक सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. 

आस-पास के ग्रामीणों ने मौके पर ही पुलिस कर्मियों और वाहन को पकड़ लिया, जिसमें से एक पुलिस कर्मी मौके से भाग छूटा, और अन्य दो पुलिस कर्मियों व गाड़ी चालक को ग्रामीणों ने धर दबोचा लिआ हैं. 

हादसे का चश्मदीद गोपाल सिंह ने बताया कि घटना कारित के समय मैं वाहन के पीछे पीछे ही चल रहा था. मेरे आगे ही बाइक सवार पृथ्वी सिंह जा रहा था, जिसके पीछे पुलिस कर्मी कि जीप चल रही थी. बाइक गांव की ओर मुड़ी उसी समय जीप ने पीछे से टक्कर मार दी. उसके बाद उक्त सभी लोगों द्वारा पृथ्वी सिंह जिसकी मौके पर ही मौत हो गई थी. मैंने पीछे जाकर आवाज. दी तो मौके पर दो पुलिस कर्मी सिविल वर्दी में थे. 

मैंने आवाज़ कर आस-पास के लोगों को बुलाया. आए लोगों ने नशे मे दो पुलिस कर्मियों व गाड़ी सहित चालक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया.जिसमें से एक मौके से फरार हो गया. मृतक की बॉडी और बाइक को जीप में डाल कर अस्पताल पहुचाया गया. वही मृतक के शव को जैसलमेर अस्पताल की मोर्चेरी मे रखावाया गया है. और शव का आज  पोस्टमार्टम किया जाएगा और परिजन न्याय की मांग कर रहे है. 

Trending news