Jaisalmer news: बंद हो गई सभी फ्लाइट्स, एयरपोर्ट पड़े सूने, जानिए मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1645674

Jaisalmer news: बंद हो गई सभी फ्लाइट्स, एयरपोर्ट पड़े सूने, जानिए मामला

जैसलमेर में अक्टूबर से शुरू हुई हवाई सेवाएं अब धीरे धीरे बंद हो गयी है है। स्पाइस जेट ने अहमदाबाद और जयपुर के लिए चल रही फ्लाइट को बंद कर दिया है। अहमदाबाद की फ्लाइट 21 जनवरी और जयपुर की फ्लाइट डेजर्ट फ़ेस्टिवल के बाद से ही बंद ही कर दिया था । हालांकि कंपनी का कोई प्रतिनिधि इसको लेकर

Jaisalmer news: बंद हो गई सभी फ्लाइट्स, एयरपोर्ट पड़े सूने, जानिए मामला

Jaisalmer news: जैसलमेर में अक्टूबर से शुरू हुई हवाई सेवाएं अब धीरे धीरे बंद हो गयी है है। स्पाइस जेट ने अहमदाबाद और जयपुर के लिए चल रही फ्लाइट को बंद कर दिया है। अहमदाबाद की फ्लाइट 21 जनवरी और जयपुर की फ्लाइट डेजर्ट फ़ेस्टिवल के बाद से ही बंद ही कर दिया था । हालांकि कंपनी का कोई प्रतिनिधि इसको लेकर बात नहीं कर रहा मगर बताया जा रहा है कि ज्यादा यात्री भार नहीं होने की वजह से फ्लाइट का संचालन बंद किया गया है। अब जैसलमेर आने वाले सैलानी और स्थानीय निवासी परेशान है।

ये भी पढ़ें- Alwar news: विधायक संजय शर्मा ने इस मांग को लेकर CM गहलोत को लिखा पत्र, पढ़े

विंटर शेड्यूयल में 14अप्रेल तक फ्लाइट संचालन की परिमिशन ली गई है मगर समय से पहले ही हवाई सेवाओं का संचालन बंद कर दिए जाने से जैसलमेर के टूरिज़्म को झटका लगा है। जैसलमेर के ट्रैवल एजेंट अखिल भाटिया ने बताया कि हमारे पास बूकिंग भी आ रही है मगर फ्लाइट नहीं होने से सभी निराश हो रहे हैं। जैसलमेर से लंबी दूरी की ट्रेन भी ज्यादा नहीं होने से अब लोग जैसलमेर आने का प्रोग्राम नहीं बना पा रहे हैं, जिससे यहां के टुरिस्ट बिजनेस को लॉस हो रहा है।

ये भी पढ़ें-  NSUI: अब राजस्थान का हर बच्चा बनेगा  IAS-IPS, CM गहलोत ने की ये बड़ी घोषणा

यात्रियों का लोड कम होने से बंद हुई हवाई सेवाएं
जैसलमेर के ट्रैवल एजेंट अखिल भाटिया ने बताया कि कंपनी को जितना लोड चाहिए उतना यात्रियों का लोड नहीं मिलने से पहले अहमदाबाद और उसके बाद अब जयपुर फ्लाइट को भी बंद कर दिया गया अब जैसलमेर से दिल्ली व मुंबई चलने वाली हवाई सेवा को 14अप्रेल तक चलाना था जो भी बंद हो गयी है। सूत्रों ने बताया कि मुंबई फ्लाइट में भी स्पाइस जेट को लोड नहीं मिल रहा है इसलिए उसको भी बंद कर दिया है। हालांकि कंपनी लंबे समय से टेक्निकल इश्यू बताकर कई बार फ्लाइट को कंसिल कर देती थी, लेकिन इस बार बंद ही कर देने से टुरिस्ट बिजनेस को काफी लॉस हो रहा है।

Tonk news: देवली में DIG ने किया शहीद स्मारक का अनावरण, 350 जवानों के नाम किए गए अंकित

Trending news