Jaisalmer news: पाइपलाइन बिछाने को लेकर हुआ विवाद, प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर रुकवाया कार्य
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1753279

Jaisalmer news: पाइपलाइन बिछाने को लेकर हुआ विवाद, प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर रुकवाया कार्य

Jaisalmer news: राजस्थान में पेट्रोल पम्प और सड़क के बीच से पाइप लाइन और सेंसर केबल निकालने को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद रामदेवरा पुलिस और प्रशासन ने मौके पर पहुँच कर बीच बचाव किया और कार्य को सोमवार तक रुकवाया.

Jaisalmer news: पाइपलाइन बिछाने को लेकर हुआ विवाद, प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर रुकवाया कार्य

Jaisalmer news: राजस्थान के जैसलमेर के रामदेवरा कस्बे में नाचना रोड पर स्थित एक निर्माणाधीन पेट्रोल पम्प और सड़क के बीच से पाइप लाइन और सेंसर केबल निकालने को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद रामदेवरा पुलिस और प्रशासन ने मौके पर पहुँच कर बीच बचाव किया और कार्य को सोमवार तक रुकवाया. दरअसल नाचना से पचपदरा रिफायनरी तक पाइपलाइन बिछाने का कार्य किया जा रहा है. 

पेट्रोल पम्प संचालक तेजाराम जाट ने बताया की एचपीसीएल कम्पनी की पाइप लाइन और सेंसर केबल निकालने के लिए पहले जो सर्वे हुआ था उसमें पाइप लाइन पेट्रोल पम्प के पीछे से निकलने वाली थी, लेकिन उसके बाद कम्पनी के कर्मचारियों ने पाइप लाइन को पेट्रोल पम्प और सड़क के बीच में पेट्रोल पम्प की दिवार तोड़ कर निकालने की कोशिश की. जिसके बाद मौके पर पेट्रोल पंप संचालक और कंपनी के अधिकारियों के बीच विवाद हो गया. मामले की जानकारी मिलने पर पोकरण तहसीलदार रणछोड़ लाल और रामदेवरा थानाधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली. 

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड की बदनाम मुन्नी ने बोल्ड फोटोशूट से मचाया धमाल, अदाएं देख छूटे फैंस के पसीने

प्रशासन ने सोमवार तक कार्य रुकवाया दिया है. पेट्रोल पंप संचालक तेजाराम ने बताया कि कंपनी कर्मचारियों ने पेट्रोल पम्प की जमीन पर सिविल वर्क ध्वस्त कर सड़क और पेट्रोल पम्प के बीच से पाइप लाइन और सेंसर केबल निकालने की कोशिश की जिसके कारण मुझे लाखों रूपये का नुकसान हो रहा है और पेट्रोल पम्प पर स्थित टैंकों में डीज़ल पेट्रोल होने पर विस्फोट की सम्भावना बनी हुई है. पेट्रोल पम्प संचालक की मांग है कि पाइप लाइन को पेट्रोल पम्प के पीछे से निकाला जाए.

Trending news