Jaisalmer News: फिल्मी स्टाइल में बदमाशों ने प्रोजेक्ट मैनेजर का किया अपहरण, बिना नंबर बोलेरो सहित 8 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2382211

Jaisalmer News: फिल्मी स्टाइल में बदमाशों ने प्रोजेक्ट मैनेजर का किया अपहरण, बिना नंबर बोलेरो सहित 8 आरोपी गिरफ्तार

Jaisalmer Crime News: जैसलमेर जिले में सोमवार को परमाणु नगरी पोकरण में दिनदहाड़े एक एलएनटी कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर का अपहरण हो गया. फिल्मी स्टाइल में हुए अपहरण की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. पुलिस ने कुछ ही घंटों में वारदात में शामिल 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर प्रोजेक्ट मैनेजर सुदर्शन गांधी को भी सकुशल बदमाशों के चुंगल से बचा लिया.

Jaisalmer Crime

Jaisalmer Crime News: राजस्थान के जैसलमेर जिले में सोमवार को परमाणु नगरी पोकरण में दिनदहाड़े एक एलएनटी कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर का अपहरण हो गया. फिल्मी स्टाइल में हुए अपहरण की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. वहीं पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस ने चंद घंटों में ही वारदात में शामिल 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर प्रोजेक्ट मैनेजर सुदर्शन गांधी को भी सकुशल बदमाशों के चुंगल से बचा लिया.

 

दरअसल पोकरण रेलवे स्टेशन पर एलएनटी कंपनी रेलवे विभाग में इलेक्ट्रिक लाइन बिछाने का कार्य कर रही है. इस प्रोजेक्ट के प्रोजेक्ट मैनेजर सुदर्शन गांधी हैं. जिनका सोमवार दिनदहाड़े बदमाश आए और बिना नंबर की गाड़ी में मैनेजर को डाल बदमाशों ने अपहरण कर लिया. जिसके बाद आस-पास के लोगों ने इस मामले की पोकरण पुलिस को सूचना दी.

 

जिस पर पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जिले भर में जहां नाकाबंदी करवाई वहीं नागौर पुलिस को भी इस मामले में सूचित कर दिया और आखिरकार चंद घंटों में जैसलमेर नागौर पुलिस ने बदमाशों के गिरेबान पर हाथ डाल ही दिया. 

 

पुलिस ने नागौर के रोल थाना अंतर्गत आने वाले हरिमा टोल पर बदमाशों की गाड़ी रुकवाई और उसमें से जहां सुदर्शन गांधी को बदमाशों के चुंगल से बचाया. वहीं अपरण करने वाले 8 बदमाशों का पीछा कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. वहीं बिना नंबर बोलेरो भी जब्त कर ली गई है.

 

इस सम्बंध में जैसलमेर पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी ने प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर बताया कि लेनदेन के मामले को लेकर प्रोजेक्ट मैनेजर का अपहरण किया गया था. पुलिस ने चंद घंटों में खुलासा कर दिया है और आरोपी अब पुलिस की गिरफ्त में है.

 

वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों में मोहित कुमार पुत्र श्यामबाबू, सुमित कुमार पुत्र मुंशीलाल, संदीप पुत्र बृजेश, रविसिंह पुत्र रामसिंह, शैलेश कुमार पटेल पुत्र इंद्रजीत पटेल, सुरेंद्र कुमार पटेल पुत्र रामाश्रम पटेल, नरेंद्र कुमार पुत्र रामाश्रम पटेल, आशीष कुमार पुत्र बृजेश कुमार पटेल आठो गिरफ्तार आरोपी उत्तर प्रदेश के निवासी हैं.

 

 

Trending news