गांव-गांव रिश्तेदारों के घर ढूंढ रहा था पति, सरकारी अस्पताल में मिली लापता पत्नी की लाश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2454355

गांव-गांव रिश्तेदारों के घर ढूंढ रहा था पति, सरकारी अस्पताल में मिली लापता पत्नी की लाश

Jaisalmer News: राजस्थान में जैसलमेर जिले के पोहड़ा गांव से 8 दिन पूर्व घर से गायब हुई युवती की आज सुबह जिला गैलेरी में मौत हो गई. मौत की खबर सोशल मीडिया पर वायरल होने पर मृतका के पति, पिता और ग्रामीण अस्पताल पहुंचे, जहां मृतका की पहचान गीता उम्र 27 वर्ष के रूप में हुई. फिलहाल शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. 

jaisalmer news

Jaisalmer News: जिले के पोहड़ा गांव से 8 दिन पूर्व घर से गायब हुई युवती की आज सुबह जिला गैलेरी में मौत हो गई. मौत की खबर सोशल मीडिया पर वायरल होने पर मृतका के पति, पिता और ग्रामीण अस्पताल पहुंचे, जहां मृतका की पहचान गीता उम्र 27 वर्ष के रूप में हुई. फिलहाल शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा होने की उम्मीद है. 

मृतका के पति विरधाराम ने बताया कि उसकी शादी 2007 में गीता के साथ हुई थी. उनके 3 बेटियां तथा एक बेटा है. गीता 21 और 22 तारीख की मध्यरात्रि में घर से गायब हो गई थी. इतने दिनों से हम इसे गांव-गांव अपने रिश्तेदारों के यहां ढूंढा पर कहीं नहीं मिली. आज सुबह सोशल मीडिया पर लावारिस लाश के बारे में सूचना मिलने पर हम लोग अस्पताल आए तो हमें पता चला कि लाश मेरी पत्नी की ही है. 

अब पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई करेंगे. वहीं, गांव के पूर्व सरपंच हजारी सिंह ने बताया कि युवती पूर्व में भी 2 बार किसी और के साथ भाग गई थी. तब हम ग्रामीणों ने मिलकर उसे ढूंढा था और घर लेकर आए थे. अभी भी हम ग्रामीणों ने इसे खूब समझाया था लेकिन वो नहीं मानी और फिर घर से भाग गई. अब पोस्टमार्टम के बाद मौत के कारणों का खुलासा होने के बाद ही आगे की कार्रवाई करेंगे.

पढ़ें जैसलमेर की एक और खबर

Jaisalmer News: स्वर्ण नगरी आज से हवाई सेवाएं होगी शुरू, दिल्ली-मुंबई से आएगी एयरबस
Jaisalmer News: जैसलमेर में विंटर शेड्यूल के तहत आज से हवाई सेवाओं का संचालन शुरू हो जाएगा. इंडिगो एयरलाइन दिल्ली और मुंबई से हवाई सेवाओं का संचालन शुरू करेगा. इसको लेकर सिविल एयरपोर्ट पर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है. एयरपोर्ट निदेशक प्रमोद मीणा ने बताया कि हमने सभी तैयारियां पूरी कर ली है. इस बार एयरपोर्ट पर एयरबस के लिए भी विशेष तैयारीयां की गई है ताकि पैसेंजर को अब फ्लाइट तक पैदल नहीं जाना होगा.
 
जैसलमेर सिविल एयरपोर्ट के निदेशक प्रमोद मीना ने बताया- जैसलमेर में विंटर शेड्यूल के तहत इंडिगो एयरलाइंस को हवाई सेवाओं की अप्रूवल मिली है. इसके तहत 1 अक्टूबर, मंगलवार से जैसलमेर-दिल्ली-जैसलमेर और जैसलमेर-मुंबई-जैसलमेर के लिए हवाई सेवाओं की शुरुआत की जाएगी.
 
ये हवाई सेवाएं 31 मार्च तक चलेगी. इसके साथ ही 27 अक्टूबर से जैसलमेर-जयपुर-जैसलमेर के लिए भी हवाई सेवाओं की अप्रूवल ली गई है. जैसलमेर में हवाओं सेवाओं के शुरू होने से टूरिज्म से जुड़े लोगों में खुशी की लहर है. लेकिन केवल दिल्ली और मुंबई से हवाई सेवाएं शुरू करने से पर्यटन बिजनेस से जुड़े लोग निराश भी है.

Trending news