Jaisalmer News: जैसलमेर में रेस्टोरेंट संचालक पर किया जानलेवा हमला, हमलावर कान काटकर हुए फरार, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2431014

Jaisalmer News: जैसलमेर में रेस्टोरेंट संचालक पर किया जानलेवा हमला, हमलावर कान काटकर हुए फरार, जांच में जुटी पुलिस

मोहनगढ़ के चौधरी चौराहा पर बीती देर रात 1.30 बजे 6 हमलावरों ने रेस्टोरेंट संचालक पर जानलेवा हमला कर दिया, रेस्टोरेंट संचालक ने अपना बचाव करते हुए उसके कान काट लिए. आस पास के लोगो ने गंभीर घायल को मोहनगढ़ अस्पताल लेकर पहुंचे जहाँ पर प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया.

Jaisalmer News: जैसलमेर में रेस्टोरेंट संचालक पर किया जानलेवा हमला, हमलावर कान काटकर हुए फरार, जांच में जुटी पुलिस

Jaisalmer News: मोहनगढ़ के चौधरी चौराहा पर बीती देर रात 1.30 बजे 6 हमलावरों ने रेस्टोरेंट संचालक पर जानलेवा हमला कर दिया, रेस्टोरेंट संचालक ने अपना बचाव करते हुए उसके कान काट लिए. आस पास के लोगो ने गंभीर घायल को मोहनगढ़ अस्पताल लेकर पहुंचे जहाँ पर प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया. जहां से गंभीर घायल होने पर जोधपुर रैफर कर दिया गया. मोहनगढ़ पुलिस ने घायल के ब्यान के आधार पर मुकदमा दर्ज कर हमलावारो की तलश शुरू की गई.

ये भी पढ़ें- Jhalwar News: सर्राफा बाजार में चोरों को धावा, बंद दुकान को बनाया निशाना, हजारों कैश लेकर फरार 

ये है पूरा मामला...
मिली जानकारी के अनुसार बाड़मेर के सेड़वा के शोभाला गांव निवासी मोहनलाल पुत्र गंगाराम विश्नोई मोहनगढ़ में जंभशक्ति रेस्टोरेंट का संचालन कर रहा है. मोहनलाल के बेटे व बेटी की शादी आटा-साटा में हो रखी है. पिछले कुछ समय पहले बाड़मेर के गुले की बेरी निवासी रिश्तेदारों ने मोहनलाल की बहु को भेजकर उसकी बेटी को उसके ससुराल भेजने की बात कही,जिसके बाद उन्होंने मोहनलाल की बहू को भेज दिया. 

ये भी पढ़ें- Sri ganganagar News: चचेरी बुआ ने ही मासूम को उतारा था मौत के घाट, पुलिस ने ऐसे किया हत्या का खुलासा 

लेकिन मोहनलाल ने अपनी बेटी को उसके ससुराल नहीं भेजा. इस पर रिश्तेदारों के बीच तनाव हो गया. देर रात रिश्तेदारों ने मोहनलाल पर हमला करते हुए उसके कान काट दिए. मोहनलाल पर करीब 6 लोगों ने हमला किया. मोहनलाल की चिलाने की आवाज सुनकर आस पास के लोग भाग कर आते देख हमालवर मोके से गाड़ी लेकर फरार हो गए. कान कटने से मोहनलाल लहूलुहान हो गया. जिसे आस पास के लोगो ने मोहनगढ़ अस्पताल पहुंचाया जहाँ पर प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया. गंभीर घायल होने पर जिला अस्पताल से जोधपुर रेफर किया गया. मोहनगढ़ पुलिस घायल का ब्यान लेकर ब्यान के आधार पर मुकदमा दर्ज करो हमालवारो की तलाश की जा रही है.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news