Sri ganganagar News: चचेरी बुआ ने ही मासूम को उतारा था मौत के घाट, पुलिस ने ऐसे किया हत्या का खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2430942

Sri ganganagar News: चचेरी बुआ ने ही मासूम को उतारा था मौत के घाट, पुलिस ने ऐसे किया हत्या का खुलासा

पदमपुर पुलिस ने 14 साल के मासूम की हत्या का खुलासा किया, जिसमें दो चचेरी बुआ और दो सगी बहनें आरोपी पाई गईं. पुलिस ने बताया कि पारिवारिक कलह के कारण यह हत्या हुई. मामला पदमपुर के गांव 6 ईईए का है.

Sri ganganagar News: चचेरी बुआ ने ही मासूम को उतारा था मौत के घाट, पुलिस ने ऐसे किया हत्या का खुलासा

Sri ganganagar News: पदमपुर पुलिस ने 14 साल के मासूम की हत्या का खुलासा किया, जिसमें दो चचेरी बुआ और दो सगी बहनें आरोपी पाई गईं. पुलिस ने बताया कि पारिवारिक कलह के कारण यह हत्या हुई. मामला पदमपुर के गांव 6 ईईए का है. पुलिस अधिकारी संजीव चौहान और एसएचओ सुरेंद्र राणा ने हत्याकांड का खुलासा किया और बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने इस मामले में तेजी से कार्रवाई करते हुए आरोपियों को सजा दिलाने का आश्वासन दिया है.

ये भी पढ़ें- Jhunujhunu News: हनी ट्रेप मामले झुंझुनूं पुलिस की बड़ी कार्रवाई, मारपीट कर लूट करने वाले तीन आरोपियों को दबोचा 

यहां की है घटना...
पदमपुर के एक गांव 6 ईईए में कलयुगी दो चचेरी बुआ ही 14 साल के मासूम की क़ातिल निकली. अपनी बहन की शादी को रोकने के लिए दो बहनों ने अपनी रिश्तेदारी में लगने वाले मासूम भतीजे को मौत के घाट उतार दिया. 9 सितंबर 2024 की रात,घर में शादी समारोह में लेडिज संगीत कार्यक्रम चल रहा था, तो उसी शादी में 14 साल का मासूम समरथ आया था, जिस लड़की की शादी थी उसकी दो बहनों ने रात करीब 12 बजे मासूम समरथ का रस्सी से गला घोटकर उसकी हत्या कर दी.

हत्या कर बाथरूम में रखा शव 
जिस घर में शादी थी उसके निकट ही उस मासूम का घर था. कलयुगी दो‌ चचेरी बुआओं ने हत्या के बाद मासूम बच्चे का शव उसके ही बाथरूम में रख कर दिया और फिर लेडिज संगीत में चली गई, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की, लेकिन पुलिस के लिए इस मर्डर का खुलासा करना एक बड़ा चैलेंज था. क्योंकि हत्या की वारदात के दौरान घर में शादी समारोह चल रहा था और शादी में बाहर से रिश्तेदार और लोग शामिल थे.

ये भी पढ़ें- Bhilwara News: भीलवाड़ा में जल झूलनी एकादशी के दौरान पथराव, तनावपूर्ण स्थिति और भगदड़

आस-पास को सीसीटीवी कैमरे भी नहीं थे और‌ न ही कोई इस घटना का चश्मदीद गवाह था. इस दौरान पुलिस के लिए इस हत्या की गुत्थी को सुलझाना किसी चुनौती से कम नहीं थी, जिसके बाद पुलिस ने शादी में आए तमाम रिश्तेदारों, मेहमानों और काम करने आए लोगों से कड़ी से कड़ी जोड़कर इस घटना से जुड़े साक्ष्य संकलित किए गए. काफी तफ्तीश के बाद पुलिस के हाथ एक कड़ी लगी, जिसके बाद परिवाद और पीड़ित परिवार की दो युवतियां अंजु उम्र 24 वर्ष और दूसरी मोनिका उम्र 19 को पुलिस ने हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने दी जानकारी 
सीओ संजीव चौहान ने बताया कि जिस लड़की की शादी थी उसी की लड़की की दो सगी बहनों ने अपनी बहन की शादी को रोकने के इरादे से शादी में आए रिश्तेदार में लगते अपने भतीजे की रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी. सीओ ने कहां की पूछताछ में आरोपीयागण ने बताया की उसकी बहन की शादी जिस लड़के से होनी थी, वो उसकी बहन से बड़ी उम्र का लड़का था. उस बात से नाराज़ इन दो बहनों ने शादी रोकने के लिए पूर्व में की हथकंडे अपनाए लेकिन कामयाब नही हो पाई, तो ऐसे में एक मासूम की हत्या कर शादी रोकने की योजना बनाई.

पदमपुर पुलिस और सीओ संजीव चौहान और डॉग स्क्वाड, एमओबी की टीम को सफलता हाथ लगी और हत्या के मामले का खुलासा करते हुए दो कलयुगी सगी बहनों को गिरफ्तार कर लिया,आखिर इस शादी को रोकने में मासूम की बलि दे दी,पारिवारिक कलह ने इन दोनों युवतियों को हत्याकांड करने में मजबूर कर दिया.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news