Jaisalmer News: गाय को बचाने के चक्कर में 5 बार पलटी स्कॉर्पियो, 4 लोग गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2432275

Jaisalmer News: गाय को बचाने के चक्कर में 5 बार पलटी स्कॉर्पियो, 4 लोग गंभीर घायल

Jaisalmer News: राजस्थान के जैसलमेर के लाठी क्षेत्र के खेतोलाई गांव के पास गाय को बचाने के प्रयास में रविवार की शाम को अनियंत्रित होकर स्कॉर्पियो पलट गई. स्पीड अधिक होने के कारण गाड़ी चार से पांच बार पलट गई. हादसे में चार श्रद्धालु गंभीर रूप घायल हो गए. 

jaisalmer news

Pokhran, Jaisalmer News: लाठी क्षेत्र के खेतोलाई गांव के पास गाय को बचाने के प्रयास में रविवार की शाम को अनियंत्रित होकर स्कॉर्पियो पलट गई. स्पीड अधिक होने के कारण गाड़ी चार से पांच बार पलट गई. हादसे में चार श्रद्धालु गंभीर रूप घायल हो गए. 

घायलों को 108 एम्बुलेंस द्वारा पोकरण जिला अस्पताल लाया. सूचना मिलने पर लाठी पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहन‌ को अपने कब्जे में लेकर घायलों का बयान लेने के बाद आगे कि कार्यवाही शुरू की.

जानकारी के अनुसार, नागौर जिले के पर्वतसर निवासी महेश 36 वर्ष पुत्र शिवराज, गोवर्धन 33 वर्ष पुत्र रामाकिशन, देवीलाल 43 पुत्र हनुमानराम तथा शिशिथर 54‌ वर्ष पुत्र मुरलीधर रविवार सुबह स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर तनोट माता मंदिर दर्शन करने के लिये आए हुए थे. तनोट माता मंदिर के दर्शन करने के बाद शाम को पुनः नागोर कि तरफ लौट रहे थे. 

इस दौरान खेतोलाई गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 11 पर गाड़ी के आगे अचानक गाय आ गई. गाय को बचाने के प्रयास में स्कॉर्पियो गाड़ी अनियंत्रित होकर पलटी खा गई. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गाड़ी की स्पीड तेज होने के कारण गाड़ी लगभग 4-5 बार पलट गई. हादसे में गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. वहीं गाड़ी में चारों श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल‌ हो गये. 

सूचना मिलने पर कामधेनु सेना के खेतोलाई ग्राम प्रभारी नीम्बाराम विश्नोई,चाचा गांव के सामाजिक कार्यकर्ता शिव पंवार तथा 108 एम्बुलेंस चालक पेमाराम, ईएमटी महिपाल बिश्नोई सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और गाड़ी में फंसे हुए घायलों को बाहर निकालने के बाद आपातकालीन सेवा 108 के माध्यम से पोकरण जिला अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने सभी घायलों का उपचार किया.

पढ़ें जैसलमेर की एक और खबर

Jaisalmer News: बम धमाके के डर व खौफ से उभरे भक्त, रविवार को रामदेवरा में दर्शन के लिए उमड़ी लाखों की भीड़

Jaisalmer News: राजस्थान के जैसलमेर में बाबा रामदेव भादवा मेले के दौरान किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा बम धमाके की सूचना देने के पश्चात भक्तों में डर व भय का माहौल देखने को मिल रहा था. इसलिए पूरे उफान पर चल रहा है भादवा मेले में अचानक भीड़ का दबाव कम हो गया था. 

ऐसे में पिछले 5 से 6 दिनों से लंबी-लंबी कतारें नहीं लग रही थीं. इस घटना के कुछ समय पश्चात बाबा के भक्तों का जोश व उत्साह पुनः हीलोरा मारता दिखाई दे रहा है. रविवार की अल सुबह बाबा रामदेव समाधि स्थल मुख्य प्रवेश द्वार के सामने लंबी-लंबी कतारें लगनी शुरू हुई, जो पूरे दिन लगी रही. 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news