Jaisalmer News: चुनाव से पहलें जैसलमेर पुलिस अलर्ट मोड पर, आने जाने वालीं वाहनों की हो रही जांच
Advertisement

Jaisalmer News: चुनाव से पहलें जैसलमेर पुलिस अलर्ट मोड पर, आने जाने वालीं वाहनों की हो रही जांच

Jaisalmer latest News: विधानसभा चुनाव से पहलें जैसलमेर पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई हैं, हर आने जाने वाले वाहनों पर नजर रखी जा रही हैं, और साथ ही आचार सहिता व धारा 144 लागू कर दी गई है. सरहदी जिले जैसलमेर सहित प्रदेशभर में पुलिस अब एक्टिव मोड में दिखाई दे रही है. 

फाइल फोटो

Jaisalmer News: राजस्थान के जैसलमेर में विधानसभा चुनाव का बिगुल बजने के साथ ही आचार सहिता व धारा 144 लागू कर दी गई है. सरहदी जिले जैसलमेर सहित प्रदेशभर में पुलिस अब एक्टिव मोड में दिखाई दे रही है. 

पूरी खबर

वही हर आने जाने वाले वाहनों पर नजर रखी जा रही है, चुनाव से पहले अवैध नकदी, मादक पदार्थों व हथियारों की तस्करी की संभावनाओं को मद्देनजर रखते हुए एसपी विकास सांगवान ने पुलिस की टीमों को अलर्ट कर दिया है, हर संदिग्ध व्यक्तियों और वस्तुओं पर कड़ी नजर रखी जाने का आदाश दिया है.

जैसलमेर शहर की सीओ प्रियंका कुमावत व उनकी टीम ने शहर भर मे रात्रि चौकसी तेज कर दी है. साथ ही, प्रशासन द्वारा रात्रि गश्त में भी इजाफा किया गया है. नाकाबंदी के दौरान शहर की सीमा में प्रवेश कर रहे प्रत्येक वाहन की गहनता के साथ जांच की जा रही है, ताकि जिले में किसी भी प्रकार की कोई संदिग्ध वस्तु का प्रवेश न हो सके. नाकाबंदी के दौरान बाहर से आने वाले सभी वाहनों की चेकिंग के साथ-साथ वाहन में सवार सभी लोगों के कागजात को भी चेक किया जा रहा है.

इस दौरान जिले की राजस्व सीमाओं के भीतर पूरे इलाके में कोई भी व्यक्ति किसी भी प्रकार का विस्फोटक पदार्थ, रासायनिक पदार्थ, आग्नेय सामाग्री, अस्त्र-शस्त्र के रूप में बना हो और मोटे घातक हथियार लाठी आदि सार्वजनिक स्थलों पर लेकर नहीं घूमेगा, न ही प्रदर्शन करेगा न ही साथ लेकर चलेगा. 
विधानसभा चुनाव से पहले अवैध नकद, मादक पदार्थो व हथियारों की तस्करी की संभावनाओं को लेकर पुलिस अलर्ट है. और वहीं एंट्री पॉइंट पर नाके लगाकर लगातार चेकिंग की जा रही है, ताकि चुनाव  बिना किसी रूकावट के अच्छे से करवाया जा सके.

Trending news