लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला का दो दिन का जैसलमेर दौरा,भाजपा कार्यकर्त्ताओं ने किया स्वागत
Advertisement

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला का दो दिन का जैसलमेर दौरा,भाजपा कार्यकर्त्ताओं ने किया स्वागत

जैसलमेर न्यूज: लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला जैसलमेर दो दिन के जैसलमेर के दौरे पर हैं. जैसलमेर में भाजपा कार्यकर्त्ताओं ने स्वागत किया गया. प्रबुद्ध जन संवाद कार्यक्रम में ओम बिरला ने संवाद किया.

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला का दो दिन का जैसलमेर दौरा,भाजपा कार्यकर्त्ताओं ने किया स्वागत

जैसलमेर: लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला मंगलवार को दो दिवसीय यात्रा पर जैसलमेर पहुंचे. जैसलमेर में जैन भवन में आयोजित प्रबुद्ध जन संवाद समारोह में उन्होंने हिस्सा लिया. इस दौरान कई प्रबुद्ध जनों ने लोक सभा अध्यक्ष का जैसलमेर आने पर सम्मान किया. लोकसभा अध्यक्ष ने इस मौके पर सभी को संबोधित करते हुए देश-विदेश में प्रधानमंत्री के नेतृत्व में कई परिवर्तन होने की बात कही. 

 वसुधेव कुटुंबकम के तहत काम 

उन्होंने बताया कि विदेश में भारत को लेकर बहुत परिवर्तन हुए हैं. देश का डंका चारों तरफ बज रहा है और देश वसुधेव कुटुंबकम के तहत काम कर रहा है. संसद में गतिरोध के सवाल पर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कहा कि देश कि संसद गतिरोध कि जगह नहीं है. संसद में देश को लेकर चर्चा होती है. वहां कानून बनाने का काम होता है. ऐसे में चर्चा पर ज्यादा ज़ोर दिया जाना चाहिए. हालांकि गतिरोध हो रहा है लेकिन इसमें भी धीरे धीरे परिवर्तन होगा और गतिरोध खत्म होगा.

इस दौरान जैन भवन में आयोजित प्रबुध जन संवाद कार्यक्रम में जैसलमेर के प्रबुद्ध जनों ने लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला का सम्मान किया. सभी ने ओम बिरला के लोक सभा अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार जैसलमेर आने पर उनका अभिवादन किया. सभी ने उनका माल्यार्पण कर, साफा पहना कर तथा शॉल ओढ़ाकर कर सम्मान किया. कार्यक्रम के बाद बिरला भारत-पाक सरहद स्थित तनोट माता मंदिर के लिए रवाना हुआ. वे वहां पूजा अर्चना कर देश के जवानों से मुलाकात करेंगे. इसके साथ ही सरहद के निवासियों से चर्चा भी करेंगे. बिरला रात्रि विश्राम तनोट करेंगे मे करेंगे.

ये भी पढ़ें-

Rajasthan Politics: सनातन धर्म मामले में गजेंद्र सिंह का भाषण हुआ वायरल, ओवैसी ने मंत्री पर उठाए सवाल

हां, इस उपाय से कभी नहीं होगी डायबिटीज!जिनको है उनकी रहेगी कंट्रोल

Rajasthan Weather Update: चिपचिपी गर्मी से मिलेगी राहत,आज और कल बारिश का अलर्ट

जानिए, हाईवे के इन ट्रैफिक साइन का मतलब और बचा लीजिए 'जान'

Trending news