Rajasthan News: श्मशान में दफन लाश को निकाल कर घर की रसोई में जलाया, इस वजह से दिया गया घटना को अंजाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2254886

Rajasthan News: श्मशान में दफन लाश को निकाल कर घर की रसोई में जलाया, इस वजह से दिया गया घटना को अंजाम

Rajasthan News: शख्स ने श्मशान में दफन लाश को निकाल कर घर की रसोई में जला दिया. जानिए क्यों सिरफिरे ने घटना को अंजाम दिया. मामले की जांच की जा रही है.

Rajasthan News: श्मशान में दफन लाश को निकाल कर घर की रसोई में जलाया, इस वजह से दिया गया घटना को अंजाम

Jaisalmer News: आपसी रंजिश में एक परिवार से बदला लेने के लिए सिरफिरे युवक ने दफनाया शव खोद कर बाहर निकाला और रसोई में लाकर जला दिया. शख्स 15 किमी दूर से बाइक पर लादकर शव को लाया था. घर के लोग उस वक्त जागरण में गए थे. युवक को भागते हुए पड़ोस में रहने वाले मकान मालिक के छोटे भाई ने देख लिया. उसने अंदर जाकर देखा तो शव के साथ रसोई का सामान जल रहा था.

मामला जैसलमेर के पोकरण के भणियाणा थाना क्षेत्र का 17 मई सुबह 5 बजे का है. पुलिस ने आरोपी को 18 मई की शाम को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में रंजिश को लेकर पूछताछ की जा रही है.

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार, सरदार सिंह की ढाणी के रहने वाले रेवंताराम पुत्र सोनाराम मेघवाल का 40 दिन पहले निधन हो गया था. जिनका भणियाणा में शव दफनाया गया था. आरोपी ने शव निकालकर हेम सिंह के परिवार को फंसाने के लिए उसके घर ले जाकर जला दिया. ग्रामीणों के अनुसार, यहां मेघवाल समाज में शव को दफनाने की परंपरा है.

वहीं आरोपी 15 किलोमीटर दूर बाइक पर शव लेकर आया. जानकारी के अनुसार, लक्ष्मणराम ने शुक्रवार रात को भणियाणा के श्मशान से खोदकर शव को निकाला था. इसके बाद रात के अंधरे में बाइक पर ही बॉडी को रखकर 15 किलोमीटर दूर हेम सिंह के घर पहुंचा. 17 मई रात को घर में शव को लेकर घुसा. वहां रसोई में शव को रखकर तेल छिड़कर आग लगा दी. सुबह पांच बजे घटना को अंजाम देकर फरार हो गया था.

पुलिस के अनुसार, आरोपी 17 मई को अंधेरे का फायदा उठा कर हेम सिंह के घर में घुसा और शव लाकर रसोई में जला दिया. घटना के समय हेम सिंह का परिवार घर में नहीं था. पत्नी जागरण में पीहर गई हुई थी. वहीं बेटी पड़ोस में रहने वाले हेम सिंह के भाई धन सिंह के यहां थी. धनसिंह ने ही आरोपी को घर के बाहर से बाइक पर भागते देखा. शक होने पर घर के अंदर जाकर देखा तो गैस टंकी व चूल्हे के पास शव व रसोई में पड़ा जल रहा था इसके साथ ही रसोई में रखे सामान में भी आग लगी थी. इसके बाद भाई ने मामला दर्ज करवाया. वहीं आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है

Trending news