ट्रक यूनियन की हड़ताल को मिला रविन्द्रसिंह भाटी का समर्थन, पिछले 39 दिनों से चल रही है हड़ताल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1884668

ट्रक यूनियन की हड़ताल को मिला रविन्द्रसिंह भाटी का समर्थन, पिछले 39 दिनों से चल रही है हड़ताल

Jaisalmer News: जैसलमेर के रामगढ़ के निकट आरएसएमएम के सामने पिछले 39 दिनों से चल रही ट्रक यूनियन की हड़ताल को जेएनवीयू के पूर्व अध्यक्ष रविन्द्रसिंह भाटी का समर्थन मिला.

ट्रक यूनियन की हड़ताल को मिला रविन्द्रसिंह भाटी का समर्थन, पिछले 39 दिनों से चल रही है हड़ताल

Jaisalmer News: जैसलमेर के रामगढ़ के निकट आरएसएमएम के सामने पिछले 39 दिनों से चल रही ट्रक यूनियन की हड़ताल को जेएनवीयू के पूर्व अध्यक्ष रविन्द्रसिंह भाटी का समर्थन मिला. जिससे ट्रक मालिकों में जोश बढ़ गया. शनिवार को रविन्द्रसिंह भाटी ट्रक यूनियन के समर्थन में धरना स्थल पहुंचे. जहां उनका पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया. इस दौरान कुणालसिंह भाटी उनके साथ थे. जिला प्रमुख प्रतापसिंह सोलंकी ने भाटी का माल्यार्पण कर स्वागत किया. कंवराजसिंह जाम ने विस्तृत जानकारी दी.

रविन्द्रसिंह भाटी ने कहा कि ठेकेदार, आरएसएमएम व जिला प्रशासन यह सुन ले कि एक तारीख तक इन गरीब ट्रक मालिकों की समस्या का निस्तारण कर लें अन्यथा हमें मांगे मनवानी आती है. जब इतनी बड़ी विधानसभा सभा का घेराव कर सकते है फिर ये तो कलेक्ट्रेट है. रविन्द्रसिंह भाटी ने कहा कि ठेकेदार ने कम रेट में ठेका लिया है तो उसका खामियाजा हम क्यों भुगतें. जिला प्रशासन, आरएसएमएम प्रशासन व ठेकेदार हमें उग्र आंदोलन के लिए मजबूर न करें. समय रहते निपटारा नहीं हुआ तो जिले की शान्ति व्यवस्था भंग होने की आशंका से नकारा नहीं जा सकता.

रविन्द्रसिंह भाटी के जोशीले उद्बोधन को सुन वहां मौजूद ट्रक मालिकों व युवा शक्ति में जोश भर गया. गौरतलब है कि ढुलाई दर बढ़ाने की मांग को लेकर ट्रक यूनियन की हड़ताल पिछले 39 दिनों से जारी है. ट्रक मालिक ढुलाई दर बढ़ाने की मांग कर रहे है जबकि ठेकेदार चलते रेट से भी कम देने पर अड़ा हुआ है.

यह भी पढ़ें: 

Sikar News: प्रेम सिंह बाजोर के बयान से राजपूत समाज गुस्से में, राजनीतिक और सामाजिक तौर पर नेता के बहिष्कार की कही बात

Trending news