Jalore: जिला कलेक्टर ने वॉलीबॉल और क्रिकेट खिलाड़ियों का बढ़ाया हौसला, इन्दिरा रसोई केन्द्र के भवन का किया अवलोकन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1353288

Jalore: जिला कलेक्टर ने वॉलीबॉल और क्रिकेट खिलाड़ियों का बढ़ाया हौसला, इन्दिरा रसोई केन्द्र के भवन का किया अवलोकन

Jalore: वॉलीबॉल और क्रिकेट खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया. इन्दिरा रसोई केन्द्र के भवन का अवलोकन किया.

Jalore: जिला कलेक्टर ने वॉलीबॉल और क्रिकेट खिलाड़ियों का बढ़ाया हौसला, इन्दिरा रसोई केन्द्र के भवन का किया अवलोकन

Jalore: जालोर जिला कलेक्टर निशांत जैन ने राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक खेल के तहत आयोजित ब्लॉक स्तरीय प्रतियोगिताओं के दौरान सांचौर और सरनाऊ में चल रहे वॉलीबॉल और टेनिस बॉल क्रिकेट मैचों का अवलोकन किया. इस दौरान जिला कलेक्टर ने राजकीय माध्यमिक विद्यालय रेबारियों का गोलिया, सांचौर में आयोजित ब्लॉक स्तरीय प्रतियोगिता के दौरान वॉलीबॉल मैच पमाणा और जैलातरा टीम के खिलाड़ियों से परिचय कर उनका हौसला बढ़ाया.

साथ ही आगामी मैचों के लिए शुभकामनाएं दी. जिला कलेक्टर की ओर से सांचौर ब्लॉक की कबड्डी पुरूष वर्ग में पमाणा और महिला वर्ग में मेडा जागीर की विजेता टीमों को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया. जिला कलेक्टर ने कहा कि राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक खेल एक अनुपम पहल है. जिससे ग्रामीण प्रतिभाएं निखरेगी और ग्रामीण प्रतिभाओं को आगे बढ़ाने के लिए इन खेलों का आयोजन एक उपयुक्त मंच साबित हो रहा है. साथ ही इन खेलों से आपसी भाईचारा और सौहार्द की भावना बढ़ेगी. इसके बाद सांचौर स्थित नवनिर्मित औद्योगिक प्रशिक्षण केन्द्र भवन और इन्दिरा रसोई केन्द्र के भवन का अवलोकन कर आवश्यक निर्देश दिए.

सरनाऊ में जिला कलेक्टर ने टेनिस बॉल क्रिकेट मैच का किया शुभारंभ

जिला कलेक्टर ने सरनाऊ ब्लॉक मुख्यालय पर आयोजित हो रहे राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक खेलों के तहत सेवाड़ा व सेरिया के मध्य आयोजित टेनिस बॉल क्रिकेट फाइनल मैच का स्वयं ने एक बॉल खेलकर शुभारम्भ किया. इस दौरान उन्होंने खिलाड़ियों का परिचय लेकर उनका हौसला बढ़ाया साथ ही फाइनल मैच के लिए शुभकामनाएं दी. इस अवसर पर सांचौर उपखण्ड अधिकारी शैलेन्द्र सिंह, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दशरथ सिंह सांदू, उप पुलिस अधीक्षक रूपसिंह इन्दा, तहसीलदार रामस्वरूप जौहर, विकास अधिकारी तुलसाराम सहित विभिन्न अधिकारी, शारीरिक शिक्षक, खिलाडी एवं दर्शक के रूप में बड़ी संख्या ग्रामीणजन मौजूद रहे.

Reporter- Dungar Singh

जालोर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

ये भी पढ़े- दौसा में बोरवेल में गिरी डेढ़ साल की मासूम बच्ची, 150 फीट की गहराई पर फंसी, ऑक्सीजन देने का काम जारी

ये भी पढ़े- जैसलमेर में मटकी से पानी पीने पर दलित युवक पर फायरिंग, आई गहरी चोटें

Trending news