Jalore: हेलीकॉप्टर में अपनी दुल्हनियां को लेने गया किसान का बेटा, हो रही पूरे गांव में चर्चा
Advertisement

Jalore: हेलीकॉप्टर में अपनी दुल्हनियां को लेने गया किसान का बेटा, हो रही पूरे गांव में चर्चा

Jalore News: राजस्थान के जालोर जिले में एक किसान का बेटा अपनी दुल्हन को  हेलीकॉप्टर से लेकर आया, जिसके बाद उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई. लोग इसे देख हैरान रह गए और किसान की खूब तारीफ करने लगे. 

Jalore: हेलीकॉप्टर में अपनी दुल्हनियां को लेने गया किसान का बेटा, हो रही पूरे गांव में चर्चा

Jalore News: राजस्थान के जालोर जिले की एक शादी चर्चा में बनी हुई है. जालोर जिले के नेहड़ इलाके में स्कूल, पानी, सड़क और चिकित्सा जैसी जरूरतों का टोटा हमेशा रहता है, लेकिन आज यहां की एक शादी पूरे प्रदेश में चर्चा हो रही है. 

जालोर जिले के वेडिया गांव के भींचरों की ढाणी में एक किसान पिता ने अपने बेटे की इच्छा पूरी की, जिसके बाद हर कोई उसकी तारीफ कर रहा है. दरअसल, किसान के बेटे की इच्छा थी कि जिस गांव में सड़क का अभाव है, उसमें वह अपनी शादी में दुल्हनियां को हेलीकॉप्टर से लेकर आए. वहीं, जब किसान के बेटे की शादी बीकानेर की रहने वाली  निरमा के साथ तय हुई तो उसने अपने पिता और परिजनों के सामने अपनी यह इच्छा बताई. 

किसान के बेटे की ख्वाहिश, हेलीकॉप्टर में लाएगा अपनी दुल्हन 
दूल्हे ताजाराम ने अपने घरवालों से कहा कि वह अपनी शादी को यादगार बनाना चाहता है और कुछ अलग करने की चाह है. इस पर परिजनों ने उसकी इच्छा पूरी करने का वादा किया. दूल्हे ने कहा कि वह अपनी दुल्हनियां को हेलिकॉप्टर में लाना चाहता है. वहीं, यह बात सुन घरवालों एक बार तो हैरान रह गए, क्योंकि उनको पता नहीं था कि हेलीकॉप्टर कहां आएगा, क्या खर्चा होगा, लेकिन बेटे की ख्वाहिश को सुन उन्होंने हेलीकॉप्टर को लेकर जयपुर से जानकारी जुटाई, सारे इंतजाम किए और दूल्हे को सरप्राइज दिया.

दूल्हा-दुल्हन को देखने लग गई लोगों की भीड़
वहीं, दूल्हे के किसान पिता रामप्रताप ने बेटे की ख्वाहिश के चलते प्रशासन से हेलीकॉप्टर को उतारने की अनुमति ली. इसके बाद अपने खेत में हैलीपेड बनवाया. जब  दूल्हा ताजाराम अपनी दुल्हन निरमा को हेलीकॉप्टर से गांव लेकर पहुंचा तो इसे देखने के लिए लाखों लोगों की भीड़ लग गई. 

ग्रामीण हेलीकॉप्टर से आए दूल्हा-दुल्हन को देखने के लिए बेताब हो रहे थे, क्योंकि जिस गांव में सड़क न हो वहां हेलीकॉप्टर आ रहा था. लोग इसे देख हैरान रह गए और किसान की खूब तारीफ करने लगे. 

यह भी पढ़ेंः यह महिला अधिकारी IAS बनने से पहले करती थी प्राइवेट नौकरी, अब लगा पुरुषों को निजी तस्वीरें शेयर करने का आरोप

Trending news