Jalore News: पावनी देवी ने निर्दलीय विधानसभा चुनाव लड़ने का किया ऐलान
Advertisement

Jalore News: पावनी देवी ने निर्दलीय विधानसभा चुनाव लड़ने का किया ऐलान

Jalore latest News: राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने जालोर विधानसभा से जोगेश्वर गर्ग को प्रत्याशी के रूप में मैदान में उतारा है. मौजूदा विधायक जोगेश्वर गर्ग को टिकट मिलने के कारण भाजपा जिला मंत्री पवनी देवी, जो की विधानसभा चुनाव 2023 में दावेदारी की उम्मिद कर रही थी,उनकी नाराजगी साफ तौर से देखने को मिल रही है. 

 

फाइल फोटो

Jalore News:  विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने जालोर विधानसभा से जोगेश्वर गर्ग को प्रत्याशी के रूप में मैदान में उतारा है. मौजूदा विधायक जोगेश्वर गर्ग को टिकट मिलने के कारण भाजपा जिला मंत्री पवनी देवी, जो की विधानसभा चुनाव 2023 में दावेदारी की उम्मिद कर रही थी,उनकी नाराजगी साफ तौर से देखने को मिल रही है.

यह भी पढ़े: श्रुति भारद्वाज और अनिल बेनीवाल ने क्षेत्र का किया दौरा 

बीते वर्ष सुराणा प्रकरण से चर्चा में आई, भाजपा जिला मंत्री पवनी देवी ने जालोर आरक्षित सीट पर निर्दलीय विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. पवनी देवी ने यह घोषणा सुराणा में बैठक बुलाकर की है. पवनी देवी विधानसभा चुनाव 2023 में दावेदारी की उम्मिद कर रही थी, लेकिन टिकट नहीं मिलने के कारन आरक्षित निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला का ऐलान कर लिया है.

आपको बता दें कि जालोर की आरक्षित विधानसभा सीट पर, भाजपा ने वर्तमान विधायक जोगेश्वर गर्ग को छठी बार प्रत्याशी बनाया है. गर्ग जालोर से चार बार विधायक रह चुके हैं.  हालांकि यहां जालोर सीट पर इस बार कई अन्य दावेदार भी थे, लेकिन पार्टी ने पुनः गर्ग पर भरोसा जताया. इस कारण दावेदार पवनी देवी ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. 

पवनी का कहना है कि जोगेश्वर गर्ग को छठी बार मौका दिया गया है, चार बार विधायक रह चुके है. अब उन्हें उच्च स्तर पर चले जाना चाहिए, विधानसभा चुनाव में व्यक्ति को मौका देना चाहिए था. पवनी देवी ने स्पष्ट कहा कि जोगेश्वर गर्ग को छोड़कर अन्य किसी को भी पार्टी टिकट देती, तो वो निर्दलीय मैदान में नहीं उतरती. पवनी का कहना है, कि वो भले ही निर्दलीय चुनाव लड़ रही हो, लेकिन जनता जीत दिलाती है तो भाजपा का ही साथ देगी. उन्होने कहा कि दावेदारी जरूर की थी, लेकिन चुनाव लड़ने का मानस अकेले नहीं बनाया है, यहां हर समाज के प्रबुद्ध लोगों ने साथ देने का भरोसा देते हुए, उन्हें निर्दलीय के लिए तैयार किया है, जिस कारण वो निर्दलीय चुनाव लड़ेगी.

यह भी पढ़े: पूर्व विधायक शिमला बावरी ने भाजपा की बढाई मुश्किलें, जाने पूरी खबर

इससे पहले सुराणा में एक स्थान पर एक जनसभा का आयोजन हुआ. यहां कई समाजों के लोग मौजूद थे. जिन्होंने पवनी देवी को बुलाकर निर्दलीय चुनाव लड़ने के लिए तैयार होने को कहा. इसके बाद पवनी देवी ने प्रेसवार्ता कर निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा की. उन्होने कहा कि उसके पास राजनीतिक दलों के कॉल आए, लेकिन वो केवल निर्दलीय ही लड़ेगी. उन्होने कहा कि छतीस कौम के लोग उसे चुनाव लड़ा रहे है, इसलिए वो चुनाव लड़ेगी और सरकार में भाजपा का साथ देगी. आगामी दिनों में बड़ी सभा करने की भी बात कही है.

Trending news