महंत का महिला के साथ वीडियो वायरल की धमकी, पुलिस ने तीन आरोपी को धर दबोचा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1247720

महंत का महिला के साथ वीडियो वायरल की धमकी, पुलिस ने तीन आरोपी को धर दबोचा

दूदेश्वर महादेव मठ वालेरा के महंत का महिला के साथ वीडियो वायरल की धमकी देने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

महंत का महिला के साथ वीडियो वायरल की धमकी, पुलिस ने तीन आरोपी को धर दबोचा

 

जालोर: दूदेश्वर महादेव मठ वालेरा के महंत का महिला के साथ वीडियो वायरल की धमकी देने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. हालांकि, इस मामले में पुलिस ने पहले पांच को दस्तयाब किया था, लेकिन अब इसमें संलिप्तता पाए जाने पर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अग्रवाला ने बताया कि वालेरा मठाधीश पारस भारती को ब्लैकमेल कर रुपये ऐठने एवं बदनाम करने की धमकी देकर रुपये की मांग करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना में शामिल मोबाइल, सिमकार्ड एवं बिना नम्बर की एक कार भी जब्त की है. 

पारस भारती चेला आशा भारती निवासी दूदेश्वर महादेव मठ वालेरा द्वारा थाना सायला पर रिपोर्ट पेश की गई, जिसमें बताया कि आरोपियों की ओर से उनसे सम्बंधित किसी महिला का वीडियो व ऑडियो होने का भय दिखाकर रुपए ऐठने का प्रयास किया जा रहा है. उक्त ऑडियो व वीडियो को डिलीट करने की एवज में मोबाइल के जरिए वालेरा मठ पहुंचकर और रुपयों की मांग की गई और नहीं देने पर बदनाम करने की धमकी दी गई. पुलिस थाना सायला ने टीम गठित कर तलाशी अभियान शुरू की. पुलिस ने नामजद आरोपी नागेन्द्रसिंह, अभयसिंह व छतरसिंह को दस्तयाब कर गिरफ्तार किया. 

कार्रवाई में शामिल थी यह पुलिस टीम

ध्रुवप्रसाद निरीक्षक पुलिस थानाधिकारी सायला, राजेन्द्र कुमार कानि 163, नैनाराम कानि 318, जोगाराम कानि 1027, थानसिंह कानि 312, महेश कानि 1131, खेताराम कानि 417 पुलिस थाना सायला के पुलिसकर्मी शामिल थे.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news