जागनाथ महादेव मंदिर का मेन सड़क पर भरा बारिश का पानी, खतरे में है श्रद्धालुओं का सफर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1261906

जागनाथ महादेव मंदिर का मेन सड़क पर भरा बारिश का पानी, खतरे में है श्रद्धालुओं का सफर

नारणावास बागरा मुख्य सड़क मार्ग पर बागरा से 1 किलोमीटर दूर नारणावास की ओर मुख्य सड़क मार्ग पर लंबे समय से गंदा वर्षा का पानी भरा पड़ा है. इस मार्ग से गुजरने वाले दर्जनों गांवों के ग्रामीण व जागनाथ महादेव मंदिर जाने वाले श्रद्धालुओं का सफर खतरे में हैं. 

जागनाथ महादेव मंदिर का मेन सड़क पर भरा बारिश का पानी, खतरे में है श्रद्धालुओं का सफर

Jalore: नारणावास बागरा मुख्य सड़क मार्ग पर बागरा से 1 किलोमीटर दूर नारणावास की ओर मुख्य सड़क मार्ग पर लंबे समय से गंदा वर्षा का पानी भरा पड़ा है. इस मार्ग से गुजरने वाले दर्जनों गांवों के ग्रामीण व जागनाथ महादेव मंदिर जाने वाले श्रद्धालुओं का सफर खतरे में हैं. 

ये भी पढ़ें- NEET UG 2022 Exam Today: सेंटर पर परीक्षार्थियों की भारी भीड़, दोपहर 2 बजे से 5.20 बजे तक आयोजित होगी नीट यूजी परीक्षा

200 मीटर तक का भाग डूब क्षेत्र में है जिससे वर्षा काल मे थोड़ी सी वर्षा होते ही पूरा पानी इस जगह जमा हो जाता हैं. नारणावास सरपंच जशोदा कंवर ने बागरा नारणावास सड़क मार्ग पर जहा पर पानी जमा होता हैं उस भाग पर 200 मीटर तक (सीसी) सीमेंट सड़क बनाने की मांग की है ताकि इस मार्ग पर जो खतरे भरा सफर हैं वो सुगम हो जाये.

 ग्रामीणों ने बताया कि, जिस जगह वर्षा काल पानी भरता हैं वो भाग जमीन से नीचे हैं जिससे थोड़ी वर्षा होने पर पूरा पानी 200 मीटर तक मुख्य सड़क पर फैल जाता है जो लंबे समय तक भरा रहता हैं जिससे नारणावास व बागरा के ग्रामीणों व श्रद्धालुओं का सफर खतरे भरा हैं .

दुपहिया व छोटे चार पहिया वाहनो के इस पानी वाले भाग से गुजरने के दौरान इंजनों में पानी चला जाता हैं जिसके कारण वाहन खराब हो जाते है, जिससे उन्हें आर्थिक नुकसान होता हैं। वर्तमान में नारणावास बागरा मुख्य सड़क मार्ग का कार्य चल रहा हैं। उस सड़क मार्ग पर डामरीकरण की बजाय सीसी सड़क बनाई जाए जिससे पानी के भराव की समस्या दूर हो जाये एवं सफर भी सुगम हो जाए.

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news