सतपाल तंवर की गिरफ्तारी को लेकर जालोर में बवाल, भीम सेना ने किया प्रदर्शन, छैल सिंह के समर्थन में भी आए लोग
Advertisement

सतपाल तंवर की गिरफ्तारी को लेकर जालोर में बवाल, भीम सेना ने किया प्रदर्शन, छैल सिंह के समर्थन में भी आए लोग

जालोर में भीम सेना के कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगातार जारी है. कार्यकर्ताओं का कहना है कि हमारे नेता सतपाल तंवर को छोड़ा जाए, शिक्षक छैल सिंह के समर्थन में शहर के मलकेश्वर मठ में समाज के बंधु इकट्ठा होना शुरू हो गए हैं.

भीम सेना ने किया प्रदर्शन.

जालोरः  जिले के सुराणा गांव के इंद्र कुमार मेघवाल हत्याकांड मामला लगातार बिगड़ता जा रहा है. इंद्र के परिवार से मिलने आए भीम सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सतपाल तंवर को गिरफ्तार करने के विरोध को लेकर भीम सेना के कार्यकर्ताओं ने हल्ला बोला है. रिहाई करने की बात को लेकर भीम सेना के कार्यकर्ताओं ने जिला कलेक्ट्रेट के सामने इकट्ठा होकर धरना प्रर्दशन शुरू कर दिया है.

मांगः तंवर को छोड़ा जाए

वहीं, लगातार कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगातार जारी है.  कार्यकर्ताओं का कहना है कि हमारे नेता सतपाल तंवर को छोड़ा जाए, उसी को लेकर हमारा जिला मुख्यालय पर भीम सेना के कार्यकर्ताओं का जमावड़ा शुरू हो चुका है. 

पुलिस के लिए कड़ी चुनौती 

इसको लेकर जालोर कोतवाली सीआई अरविंद कुमार द्वारा भीम सैनिकों से समझाइस करने का प्रयास किया गाय. भीम सेना के कार्यकर्ता भी अपनी मांगों को लेकर अड़े हुए हैं. इस दौरान काफी संख्या में भीमसेना के कार्यकर्ता जालोर जिले सहित आसपास के जिलों से जुटने शुरु हो रहे हैं, वहीं पुलिस ने भी स्थिति को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त कर दिए गए हैं.

शिक्षक छैल सिंह के समर्थन में शहर के मलकेश्वर मठ में समाज के बंधु इकट्ठा होना शुरू हो गए हैं. वहीं दोनों तरफ से जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन करना पुलिस के लिए कड़ी चुनौती साबित हो रही है.

Reporter- Dungar Singh

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

ये भी पढ़ें- खेड़ली में इंडियन ऑयल के पंप पर बदमाशों ने की लुट, सेल्समैन से छीने 17 हजार रुपए, मोबाइल भी ले गए

जालोर में दलित बच्चे की मौत के बाद गांव में नेताओं के आने का सिलसिला जारी, पुलिस फोर्स तैनात

अनूपगढ़ः मामूली कहासुनी होने पर पति-पत्नी ने पिया कीटनाशक, पत्नी की हुई मौत

Trending news