जालोर में दलित बच्चे की मौत के बाद गांव में नेताओं के आने का सिलसिला जारी, पुलिस फोर्स तैनात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1307920

जालोर में दलित बच्चे की मौत के बाद गांव में नेताओं के आने का सिलसिला जारी, पुलिस फोर्स तैनात

जालोर में दलित बच्चे की मौत के बाद गांव में नेताओं के आने का सिलसिला जारी है. जिसको देखते हुए प्रशासन और पुलिस ने किसी भी अनहोनी को रोकने के लिए गांव में 6 जिलों के 700 जवान तैनात किए हैं.

जालोर में दलित बच्चे की मौत के बाद गांव में नेताओं के आने का सिलसिला जारी, पुलिस फोर्स तैनात

Jalore: जिले के सायला उपखंड के सुराणा में बीते दिनों में निजी विद्यालय के छात्र इंद्र मेघवाल की शिक्षक की पिटाई से इलाज के दौरन मौत हुई थी. जिसके बाद पीड़ित के घर नेताओं के आने-जाने का सिलसिला जारी है.

AICC के महासचिव प्रदीप नरवाल भी शाम को सुराणा गांव पहुंचकर उन्होंने परिवार को सांत्वना दी साथ ही सरकार की ओर से दी जाने वाले सहयोग और सहायता का आश्वासन भी दिया. भीम सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सतपाल तंवर भी बुधवार शाम को सुराणा गांव पहुंचे और शोक व्यक्त कर परिवार को सांत्वना दी.

बता दें कि इससे पूर्व सतपाल तंवर के काफिले को पोषणा सियावट चौराहे पर पुलिस ने रोक दिया था. जिस पर सतपाल तंवर ने सियावट चौराहे पर जमकर विरोध प्रदर्शन कर भीम सेना को संबोधित करते हुए कहा कि भीम सेना पीड़ित परिवार के साथ है वही पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिलने पर धरना देने की चेतावनी भी दी.

यह भी पढ़ें: जालौर: स्कूल के छात्र के साथ Vice Principal ने की मारपीट, जानें पूरा मामला

6 जिलों के 700 जवान तैनात 
इधर भीम सेना और भीम आर्मी के नेताओं के होने वाले दौरे को लेकर पुलिस और जिला प्रशासन भी अलर्ट मोड पर रहा. भीम सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सतपाल तंवर के कुछ सहयोगियों को बाद में पुलिस के साथ सुरक्षा के बीच सुराणा गांव तक जाने की अनुमति मिली. जहां तंवर ने इंद्र कुमार के परिवार से मिले उनका ढाँढस बढ़ाया.

प्रशासन और पुलिस ने किसी भी अनहोनी को रोकने के लिए गांव में 6 जिलों के 700 जवान तैनात किया हुआ है. वहीं जालौर मुख्यालय सहित सुराणा गांव में बाहर से आने वाले रास्तों पर पुलिस फोर्स तैनात हैं. जिले की पुलिस के साथ मेवाड़ भील कोर पुलिस दल को बुलाया गया है.

Reporter: Dungar Singh

जालोर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

अन्य खबरें: गजेंद्र सिंह शेखावत का गहलोत सरकार पर हमला, बोले- अपराधों में कीर्तिमान स्थापित कर रहा राजस्थान

सागवाड़ा: रक्षाबंधन पर मां गई थी पीहर, रात में पिता ने अपनी 11 साल की बेटी से किया दुष्कर्म

 

Trending news