सांचोर: एसपी हर्षवर्धन अग्रवाला ने किया थाने का वार्षिक निरीक्षण, दिए विशेष निर्देश
Advertisement

सांचोर: एसपी हर्षवर्धन अग्रवाला ने किया थाने का वार्षिक निरीक्षण, दिए विशेष निर्देश

एसपी ने मालखाना, हवालात, कंप्यूटर कक्ष, रिकॉर्ड रूम,थाना परिसर, मालखाना का निरीक्षण कर थाना प्रभारी को आवश्यक दिशा निर्देश दिए. इस दौरान एसपी ने कहा पुलिस थाना में आने वाले फरियादी की शिकायत को गंभीरता से सुना जाए तथा उसका समय से निस्तारण किया जाए. 

सांचोर: एसपी हर्षवर्धन अग्रवाला ने किया थाने का वार्षिक निरीक्षण, दिए विशेष निर्देश

Sanchore: पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अग्रवाला ने चितलवाना पुलिस थाना का वार्षिक निरीक्षण किया. एसपी हर्षवर्धन अग्रवाला ने चितलवाना थाना पहुंचने पर पुलिस जवानों द्वारा गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. इसके बाद एसपी ने पूरे पुलिस थाना का निरीक्षण किया

इस दौरान एसपी ने मालखाना, हवालात, कंप्यूटर कक्ष, रिकॉर्ड रूम,थाना परिसर, मालखाना का निरीक्षण कर थाना प्रभारी को आवश्यक दिशा निर्देश दिए. इस दौरान एसपी ने कहा पुलिस थाना में आने वाले फरियादी की शिकायत को गंभीरता से सुना जाए तथा उसका समय से निस्तारण किया जाए. 

य़ह भी पढे़ं- एक महीने बाद भी वृद्धा के साथ हिंसक वारदात का खुलासा नहीं, आमजन में आक्रोश

इसके अलावा पुलिस थाने में आने वाले किसी भी फरियादी को कोई भी परेशानी ना हो, इसका ध्यान रखा जाए. साथ ही उन्होंने पुलिस थाने में लंबित प्रकरणों के शीघ्र निस्तारण के निर्देश दिए तथा थाना प्रभारी को पुलिस गश्त व्यवस्था मजबूत करने, आमजन से आपसी समन्वय स्थापित करने सहित आदि को लेकर दिशा निर्देश दिए.

कुछ दिन पहले चितलवाना मुख्य बाजार में बदमाशों द्वारा दुकान में आग लगाकर दुकान जलाई गई थी. पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अग्रवाला ने घटनास्थल पर पहुंचे और मौका मुहायना किया. साथ ही दुकानदार और थानाधिकारी से घटना के बारे में विस्तृत जानकारी ली. साथ ही तुरन्त घटना के क्लू जुटाकर खुलासा करने के निर्देश दिए. इस अवसर पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दशरथ सिंह व पुलिस उप अधीक्षक रुपसिंह ईन्दा भी साथ रहे.

Reporter- Dungar Singh

Trending news