भीनमाल में मोबाइल की दुकान में हुई चोरी, मोबाइल-नकदी लेकर फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1200666

भीनमाल में मोबाइल की दुकान में हुई चोरी, मोबाइल-नकदी लेकर फरार

भीनमाल के निकटवर्ती दासपा गांव में रात को चोरों ने एक मोबाइल की दुकान में घुसकर 60 हजार के मोबाइल और 16 हजार की नकदी चुराकर फरार हो गए. 

भीनमाल में मोबाइल की दुकान में हुई चोरी, मोबाइल-नकदी लेकर फरार

Bhinmal: जालोर के भीनमाल के निकटवर्ती दासपा गांव में रात को चोरों ने एक मोबाइल की दुकान में घुसकर 60 हजार के मोबाइल और 16 हजार की नकदी चुराकर फरार हो गए. ऐसे में चोर भागने में कामयाब नहीं हो पाए और भीनमाल पुलिस ने कुछ ही देर में दबोच लिया, जबकी चोरों के तीन साथी चोरी का माल लेकर बाइक पर फरार हो गए

पुलिस ने मामले में उदयपुर के देवली निवासी पपिया राम गरासिया और महेता राम गरासिया को गिरफ्तार उनके कब्जे से दो मोबाइल और 2 चार्जर बरामद किए हैं. दरअसल दासपां गाव में चंपालाल जीनगर रात को 8 बजे मोबाइल की दुकान बंद करके पास में स्थित कोटड़ी में चला गया था. 

देर रात करीब एक बजे दुकान के ताले टूटने की आवाज सुनी तो अनहोनी का अंदेशा हुआ और दुकान पर आकर देखा तो बाइक सवार दुकान से सामान चोरी करते दिखे. दासपा में मोबाइल की दुकान में चोरी की वारदात में कुल 5 चोर शामिल थे.

इधर, पुलिस की सजगता से चोरी की घटना के महज 20 मिनट बाद में ही भीनमाल से पुलिस मौके पर पहुंच गई थी, जिसके बाद दो चोरों को दबोच लिया. फिलहाल पुलिस ने मामले पकड़े गए चोरों से पूछताछ करके बाकी के चोरों को पकड़ने के प्रयास कर रही है.

Reporter- Dungar Singh

यह भी पढे़ंः हाथों की मेहंदी उतरने से पहले उजड़ा सुहाग, 8 बहनों ने खोया इकलौता भाई

Trending news