झालावाड़: CAA के समर्थन में जन जागृति मंच ने निकाली रैली, लोगों को किया जागरूक

शहर से रैली निकालते हुए सभी नागरिक झालावाड़ मिनी सचिवालय पहुंचे जहां एसडीएम को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन देते हुए केंद्र सरकार द्वारा उठाए कदम की सराहना की.

झालावाड़: CAA के समर्थन में जन जागृति मंच ने निकाली रैली, लोगों को किया जागरूक
तहसीलदार को ज्ञापन देकर नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में एक पत्र सौंपा.

महेश परिहार, झालावाड़: जिले झालावाड़ और झालरापाटन शहर में भी रविवार को नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में धन्यवाद निकाली गई. साथ ही केंद्र सरकार द्वारा नागरिकता संशोधन कानून बनाए जाने की सराहना की गई.

झालावाड़ के राधारमण मालिक भवन से जन जागृति मंच, हिंदूवादी संगठनों तथा भाजपा के समर्थन के साथ शहर में एक विशाल रैली निकाली गई, जिसके माध्यम से शहर के नागरिकों ने केंद्र सरकार द्वारा लोकसभा एवं राज्यसभा में बिल पारित कराए जाने के बाद लागू किए नागरिकता संशोधन कानून का समर्थन किया. शहर से रैली निकालते हुए सभी नागरिक झालावाड़ मिनी सचिवालय पहुंचे जहां एसडीएम को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन देते हुए केंद्र सरकार द्वारा उठाए कदम की सराहना की.

उधर झालरापाटन शहर में भी संकट मोचन हनुमान मंदिर से सीएए के समर्थन में सर्वसमाज के लोग झालरापाटन तहसील कार्यालय पहुंचे और तहसीलदार को ज्ञापन देकर नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में एक पत्र सौंपा.
गौरतलब है कि प्रदेश के लगभग सभी कस्बो में नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन और विरोध में अलग-अलग प्रतिक्रिया सामने आ रही है, जिसे लेकर पुलिस और प्रशासन देते अलर्ट दिखाई दे रहा है हालांकि विरोध तथा समर्थन के जुलूस शांतिपूर्ण तरीके से निकले.