शादी वाले घर से परोसा लेकर लौट रही थी 12 साल की मासूम, हैवान ने बनाया हवस का शिकार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1195267

शादी वाले घर से परोसा लेकर लौट रही थी 12 साल की मासूम, हैवान ने बनाया हवस का शिकार

मामले की जानकारी देते हुए असनावर थानाधिकारी हरवंत सिंह रंधावा ने बताया कि पीड़िता किशोरी और उसके परिजनो ने प्रकरण दर्ज कराया है कि थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 12 वर्षीय किशोरी रविवार देर रात करीब 10:00 बजे गांव के ही एक शादी वाले घर से परोसा लेकर अपने घर लौट रही थी. 

शादी वाले घर से परोसा लेकर लौट रही थी 12 साल की मासूम, हैवान ने बनाया हवस का शिकार

Manoharthana: जिले के असनावर थाना क्षेत्र के एक गांव में 12 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म की वारदात का सनसनीखेज मामला सामने आया है. किशोरी देर रात शादी वाले के घर से परोसा लेकर अपने घर लौट रही थी, उसी दौरान गांव के ही एक युवक ने सुनसान जगह ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

मामले की जानकारी देते हुए असनावर थानाधिकारी हरवंत सिंह रंधावा ने बताया कि पीड़िता किशोरी और उसके परिजनो ने प्रकरण दर्ज कराया है कि थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 12 वर्षीय किशोरी रविवार देर रात करीब 10:00 बजे गांव के ही एक शादी वाले घर से परोसा लेकर अपने घर लौट रही थी. उसी दौरान रास्ते में तालाब के समीप सुनसान जगह पर गांव के ही एक युवक ने उसे जबरदस्ती पकड़ लिया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. 

तलाश करने पर मिली बच्ची
काफी समय तक जब किशोरी घर नहीं लौटी तो परिजनों ने तलाश शुरू की. इस दौरान किशोरी गंभीर हालत में तालाब के समीप सुनसान जगह पर मिली. परिजनों की सूचना पर असनावर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और सोमवार सुबह किशोरी का मेडिकल करवाया तथा 164 के बयान दर्ज करवाए गए हैं. 

नामजद व्यक्ति हिरासत में
उधर पीड़ित परिवार और पीड़िता की शिकायत पर एक नामजद व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और पूछताछ की जा रही है. पुलिस अनुसंधान कर रही है, कि वारदात में आरोपी युवक के साथ अन्य कौन आरोपी शामिल थे.

यह भी पढ़ें- सोजत में पानी के लिए पार्षद की अनोखी पहल, लोग बोले- भगवान भागीरथ का अवतार हैं

 

Reporter- MAHESH PARIHAR 

Trending news